580 views

आम आदमी पार्टी को एक और झटका, घुग्गी का इस्तीफा

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) में पंजाब विधानसभा तथा दिल्ली नगर निगम चुनावों में हार के बाद इसके अपने ही नेताओं का पार्टी हाईकमान के खिलाफ मोर्चा खोल देने से मचा घमासान फिलहाल थमता नहीं दिखाई दे रहा है। दिल्ली में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की बगावत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है​ कि आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के पंजाब कन्वीनर पद से तीन दिन पहले हटाए गए गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने आज पार्टी छोड़ दी है।
पत्रकारों से बातचीत में गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने कहा कि उनको गलत तरीके से पंजाब आप के कन्वीनर पद से हटाया गया। उन्होंने कहा कि भगवंत मान को आप का पंजाब प्रधान बनाना गलत था। वह विधानसभा चुनाव में चुनाव अभियान समिति के प्रधान थे तो फिर वह हार की जिम्मेदारी से कैसे बच सकते हैं?
उन्होंने इस मौके पर आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेताओं पर जमकर हमले करते हुए केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा, जिन उद्देश्यों और आप की जिन नीतियों की वजह से इस पार्टी में शामिल हुआ था, अब वे नहीं रह गई हैं। उन्होंने कहा कि अभी किसी पार्टी में शामिल होने का फैसला नहीं किया है। इस बारे में समर्थकों से चर्चा करके ही कोई फैसला करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!