884 views

कांग्रेस के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

पूर्व प्रधानों ने कहा जिस पार्टी का मुखिया ही भ्रष्टाचार के मामले में रोज कोर्ट और वकीलों के चक्कर काट रहा है तो ऐसी पार्टी का आगे क्या हाल होगा इसका अन्दाज भी नहीं लगाया जा सकता।

नाहन। डा0 राजीव बिन्दल विधायक नाहन ने एक प्रैस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पूरे प्रदेश में और नाहन विधानसभा क्षेत्र में लगातार कांग्रेस का कुनबा हिल रहा हैं और कांग्रेस के अनेक नेता भ्रष्टाचारी कांग्रेस को छोड़ कर श्री नरेन्द्र मोदी की नितियों से प्रभावित होकर भाजपा की तरफ आ रहे हैं। कांग्रेस सरकार से उसके खुद के कार्यकर्ता नाराज होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर जा रहे हैं और आने वाले समय में प्रदेश के अनेक नेता कांग्रेस छोड़कर जाने के लिए तैयार हैं ।
आज नाहन विधानसभा क्षेत्र की कोलर पंचायत में सत्ता परिवर्तन यात्रा के दौरान कांग्रेस के अनेक नेताओं ने डा0 राजीव बिन्दल के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा है। जिसमें कोलर पंचायत के पूर्व प्रधान, कांग्रेस के वरिश्ठ नेता, समाजसेवी कली राम, कोलर की पूर्व प्रधान, समाज सेविका श्रीमति अमर कान्ता, फोरेस्ट से रेंज आफिसर के पद से सेवा निवृत, समाजसेवी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम चन्द्र, पूर्व बीडीसी सदस्य, कांग्रेस के नेता एवं समाजसेवी श्रवण सिंह, पूर्व पंचायत सदस्या एवं कांग्रेस नेत्री श्रीमति सुनीता देवी, हैड कांस्टेबल के पद से सेवा निवृत एवं समाज सेवी रणजीत सिंह, युवा कांग्रेस के नेता कमलजीत सिंह और समाजिक कार्यकर्ता शिव चरण जी ने अपने परिवार जनों और अपने सभी समर्थकों के साथ भ्रष्टाचारी कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर विकासकारी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और भाजपा पार्टी व डा0 राजीव बिन्दल के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया।

कांग्रेस के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
डा0 बिन्दल ने इस मौके पर कहा की भाजपा का परिवार निरन्तर बढ़ रहा है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है और भाजपा का मूलमन्त्र सबका साथ सबका विकास के साथ देश का हर नागरिक चलना चाहता है। इसी कड़ी में आज कोलर पंचायत के दोनों पूर्व प्रधानों ने भाजपा का दामन थामा है ।
पूर्व प्रधानों ने कहा कि उन्हें भाजपा परिवार में शामिल होने पर गर्व महसूस हो रहा है, प्रदेश की कांग्रेस सरकार व पूरी कांग्रेस पार्टी आकण्ठ भ्रश्टाचार में डूबी हुई है जिस पार्टी का मुखिया ही भ्रष्टाचार के मामले में रोज कोर्ट और वकीलों के चक्कर काट रहा है तो कांग्रेस पार्टी का आगे क्या हाल होगा इसका अन्दाज भी नहीं लगाया जा सकता।
भाजपा में शामिल हुए सभी लोगों ने कहा कि वह सब कांग्रेस पार्टी में घुटन महसूस कर रहे थे और उन्हें कांग्रंेेस पार्टी की भ्रष्टाचारी दलदल से बाहर निकलना था। उन्होनें कहा कि भाजपा की केन्द्र में मोदी सरकार बने हुए 3 साल का समय हो चुका है और आज तक सरकार पर कोई दाग नहीं लगा है और नाहन विधानसभा में डा0 राजीव बिन्दल के नेतृत्व में ही नाहन का विकास हो सकता है अतः उन्होंने भाजपा परिवार में षामिल होने का निर्णय लिया ।
इस मौके पर राम प्रशाद, राजेन्द्र, सन्जू बूथ अध्यक्ष, पंकज, अश्वनी, जय गोपाल, निखिल कोलिस, पीलू राम, विजेन्द्र, पुष्पेन्द्र, नानक चन्द, श्रीमति रेखा देवी पूर्व बी.डी.सी सदस्या, गुलाब सिंह आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!