1,114 views

डीएवी पाँवटा के होनहारों ने किया विद्यालय का नाम रोशन

पांवटा साहिब। सीबीएसई के कक्षा 12वीं के नतीजों में एक बार फिर से डीएवी पाँवटा ने शानदार प्रदर्शन करके सबको चैंका दिया है। जमा दो के परीक्षा परिणाम में जहां डीएवी पांवटा के होनहारों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने माता पिता के साथ साथ विद्यालय का नाम रोशन किया है वही दूसरी ओर शिक्षकगणो ने भी अपने अपने स्तर पर बेहतर परिणाम के लिये बच्चो का भविष्य उज्वल बनाने के लिये भी जीतोड मेहनत की। इधर बच्चो को बधाईयां मिल रही है वही दूसरी ओर शिक्षकों को भी अच्छा परिणाम देने में निस्वार्थ् भावना से बच्चो का भविष्य संवारने के लिये भी बधाईयां मिल रही है।
विस्तृत जानकारी देते हुए कार्यकारी प्रधानाचार्य प्रदीप गुप्ता ने बताया कि विज्ञान वर्ग के शिवानी गर्ग ने 92.6 प्रतिशत प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। वही सुक्रिति खंतवाल 90.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान पर रही। रिधिमा खापडा 86.6 प्रतिशत अक हासिल कर तृतीय स्थान पर रही है। वही कामर्स में अनुष्का सैनी ने 89.4 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रथम स्थान पर, रिशिता गुप्ता ने 86.2 प्रतिशत अंक हासिल कर द्वितीय तथा अभिनव राठौर ने 86 प्रतिशत अंक हासिल कर तृतीय स्थान पर रहे। विषय वार यदि देखें तो 13 छात्रों ने भौतिक शास्त्र में शारीरिक में 06 छात्रों ने अंग्रेजी में 6 छात्रों ने रसायन शास्त्र में 03 ने अर्थ शास्त्र में 03 ने व बिजनेस स्टडी में 02 ने तथा गणित में 01 ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किये है। इसके अलावा अधिकांश छात्र छात्राओ 60 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल कर प्रथम श्रेणी में है।
इस मौके पर कार्यकारी प्रधानाचार्य प्रदीप गुप्ता ने सभी स्टाफ व अभिभावकों को शुभकामनाऐं दी है। उन्होने के.एल. गुप्ता, पूनम शर्मा, गुरूवचन, अश्वनी, मीनाक्षी स्नेह गौतम एवं समीना को विशेष तौर पर बधाई देते हुए आगामी समय में आने वाले परिणामों की गुणवत्ता और अधिक बढाने का वायदा भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!