551 views

शिवानी वर्मा ने एक ही दिन में आधा दर्जन बूथों का तूफानी दौरा कर विरोधियों को किया दंग

कहाः कांग्रेस के कार्यकाल में महिलाओं के प्रति अपराध में हुई है भारी वृद्धि।

पाँवटा साहिब। भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा पावंटा साहिब ने बुथो पर जा कर बैठके की । बैठक में मोर्चा की मण्डल अध्यक्षा शिवानी वर्मा ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार द्वारा महिलाओ के लिए चलाई जा रही योजनाओं को बताया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया और भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आवाज बुलंद की।

शिवानी वर्मा ने एक ही दिन में आधा दर्जन बूथों का तूफानी दौरा कर विरोधियों को किया दंग

भाजपा महिला मोर्चा की मण्डल अध्यक्षा ने कहा कि आज हमारे इस सभा में बड़ी संख्या में महिलाओं की भागीदारी इस बात की प्रतीक है कि अब समय बदल रहा है। उन्होंने महिलाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रदेश में बनने वाली भाजपा सरकार महिलाओ को निराश नहीं करेगी। हमारी केंद्र सरकार ने महिलाओं के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं।

शिवानी वर्मा ने एक ही दिन में आधा दर्जन बूथों का तूफानी दौरा कर विरोधियों को किया दंग

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने महिलाओं और बेटियों के विकास के लिए बहुत कुछ किया है और आगे भी महिलाओं के हितों और सम्मान के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेष, उत्तराखण्ड तरह अब हिमाचल प्रदेश में भी बदलाव की आंधी चल चुकी है। अतः भ्रष्ट सरकार को खदेड़ने का समय आ गया है। उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पावंटा साहिब में महिलाओं के प्रति अपराध में भारी वृद्धि हुई है। इस लिए महिलाओ को सत्ता बदलने के लिए आगे आने की जरूरत है।
काबिलेजिक्र बात यह है कि आज महिला मण्डल की अध्यक्षा शिवानी वर्मा ने एक ही दिन में पाँवटा विधान सभा के आधा दर्जन बूथों जिनमें 22, 49, 52, 53, 56 एवं 57 नम्बर प्रमुख हैं में महिला मोर्चा की तूफानी बैठक करके विरोधियों की हवा खिसका दी है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष देवेंदर, नवीन शर्मा, स्नेह दत्ता, हेमा शर्मा, सीमा सहित भारी संख्या में महिलाएं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!