823 views

21 परिवारो ने कांग्रेस को छोड़कर थामा भाजपा का दामन

शिलाई भाजपा की पद यात्रा के पहले ही दिन कांग्रेस को बड़ा झटका

शिलाई। भारतीय जनता शिलाई की पद यात्रा की शुरुवात शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने ठारी माता के मन्दिर और कोटि महासू मन्दिर से शुरू की। आज पद यात्रा के पहले ही दिन शिलाई भाजपा में कांग्रेस को छोड़कर 21 परिवार शामिल हुए जो कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है।

इस अवसर पर शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने कोटि गाँव में जनसभा को भी सम्भोधित करते हुए कहा 4 साल के कार्यकाल में विधायकनिधि से ग्राम पंचायत बाली कोटी में 25 लाख के विकास कार्य किए। उन्होंने लोगो को केंद्र सरकार की नीतियों से अवगत करवाया और प्रदेश सरकार द्वारा विकास कार्यो में रोड़ा अटकाने का भी आरोप लगाया। बलदेव तोमर ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने आज देश की दिशा ही बदल दी है। आज देश पूरे विश्व मे अपनी अलग पहचान बना चुका है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल को भी करोड़ो रुपयों की सौगात दी है लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार उन रुपयों को विकास कार्यो पर खर्च नही कर पा रही है। जिससे प्रदेश का विकास ठप्प हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने केसों में ही उलझे हुए हुए है और जनता जगह जगह धक्के खा रही है। बलदेव तोमर ने कहा कि अब वक्त बदल गया है और लोग सरकार की हकीकत को समझ चुके है। वही, अब लोगो ने भी कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत में अपनी सरकार बनाएगी। बलदेव तोमर ने कहा कि भाजपा का परिवार निरंतर बढ़ रहा है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है और भाजपा का मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास के साथ देश का हर नागरिक चलना चाहता है।

शिलाई भाजपा की पद यात्रा के पहले ही दिन कांग्रेस को बड़ा झटका
शिलाई विधायक बलदेव तोमर की पद यात्रा से पहले ही दिन कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। विधानसभा क्षेत्र में लगातार कांग्रेस का कुनबा हिल रहा हैं और कांग्रेस के अनेक नेता भ्रष्टाचारी कांग्रेस को छोड़ कर पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों व् बलदेव तोमर के कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा की तरफ आ रहे हैं। कांग्रेस सरकार से उसके खुद के कार्यकर्ता नाराज होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर जा रहे हैं और आने वाले समय में शिलाई के अनेक कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर जाने के लिए तैयार हैं।
शिलाई विधानसभा क्षेत्र की बाली कोटि पंचायत में पद यात्रा के दौरान कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ताओ ने बलदेव तोमर के नेतृत्व में 21 परिवारो ने भाजपा का दामन थामा है, जिसमें बाली कोटि गाँव से कुंदन सिंह, वीर सिंह, खजान सिंह, सुरेश, प्रताप, कांशी राम, सन्तराम, जोगी राम, रणवीर, कातकु राम, गुमान सिंह धीमान, लाल सिंह राणा व् सोहन धीमान मशवाड गाँव से कुंदन सिंह टीटू राम, जीत सिंह, मोहर सिंह, व् चाकरी गाँव से मदन सिंह नेगी , चतर सिंह नेगी, चानण सिंह नेगी व् जवाहर सिंह धीमान ने अपने परिवार जनों के साथ भ्रष्टाचारी कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर विकासकारी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और भाजपा पार्टी व बलदेव तोमर के नेतृत्व में विश्वास दिखाया है।
पार्टी में शामिल लोगो ने कहा कि उन्हें भाजपा परिवार में शामिल होने पर गर्व महसूस हो रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार व पूरी कांग्रेस पार्टी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। जिस पार्टी का मुखिया ही भ्रष्टाचार के मामले में रोज कोर्ट और वकीलों के चक्कर काट रहा है तो कांग्रेस पार्टी का तो क्या हाल होगा इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता।
इस दौरान ग्राम पंचायत बाली कोटी प्रधान बाजू राणा, प्रधान सतौन रजनीश चैहान, प्रधान बेला बश्वा रमेश, भवान् सिंह, प्रेम सिंह, प्रशांत, प्रताप ठाकुर, नरेश, कवर सिंह, मोहर सिंह, प्रताप सिंह, नरेश, कवर सिंह, मोहर सिंह, प्रताप, रामानंद ठुन्डू, मुंशी राम, जगदीश शर्मा, कल्याण तोमर, लायक राम, धनबीर सिंह, इन्द्र सिंह, जगत राणा, अतर सिंह, सूरत सिंह, नितिन चैहान सहित अन्य भाजपा नेता भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!