999 views

इफ्तार पार्टी में जुटे भारी संख्या में मुस्लिम परिवार के लोग

पाँवटा साहिब। कल देर सायं भारतीय जनता पार्टी पाँवटा मण्डल अल्पसंख्यक मोर्चा ने ग्राम गुलाबगढ़ में अपने महबूब और लोकप्रिय नेता चैधरी को आने वाले विधान सभा में और अधिक शक्तिशाली बनाने के उद्देश्य से एक और इफ्तियार पार्टी का आयोजन किया जिसमें इलाके के करीब 200 से 250 मुस्लिम परिवार के लोग शामिल हुए।

इफ्तार पार्टी में जुटे भारी संख्या में मुस्लिम परिवार के लोग
इस अवसर पर पाँवटा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नसीम नाॅज ने इस अवसर पर अपने महूबूब नेता चैधरी सुखराम का पूरे जोश के साथ स्वागत किया। नसीम नाॅज ने इस अवसर पर कहा कि पिछले 60 सालों से कांगे्रस मुस्लिम परिवार को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करता आया है। इसी प्रकार पिछले चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार ने भी मुस्लिम परिवारों को सब्जबाग दिखाकर उन्हें वोट बैंक के तर्ज पर इस्तेमाल किया है और बाद में कोई सुध नहीं ली है। अतः अब मुस्लिम परिवार के लोग कांग्रेस और निर्दलीय उम्मीदवार को अगामी विस चुनावी में करारा जवाब देने हेतु एकजुट हो चुका है। उन्होंने कहा कि इस बार मुस्लिम बिरादरी का 95 फीसदी वोट चैधरी सुखराम के पक्ष में डलेगा। उन्होंने इस अवसर पर चैधरी सुखराम को विश्वास दिलाते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र का मुस्लिम परिवार तन-मन-धन से उनके साथ है और इस बार उनकी ऐतिहासिक जीत पक्की है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुखराम चैधरी ने अल्पसंख्यक महिला मोर्चा प्रभारी की कमान हेमा शर्मा को सौंपी। मौके पर भाजपा मण्डल सचिव बेनजीर भी मौजूद रहीं।

इफ्तार पार्टी में जुटे भारी संख्या में मुस्लिम परिवार के लोग

इस मौके पर मुख्य तौर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शमशेर अली, प्रदेश महामंत्री शमशाद अली, जिला महामंत्री हाजी सगीर अहमद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यूनुस अली, अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री नसीम अहमद व हनीफ मोहम्मद, मण्डल अध्यक्ष देवेन्दर चैधरी, उपाध्यक्ष समीम अहमद, ग्राम पंचायत गुलाबगढ़ के उप-प्रधान शराफत अली, कार्यकारिणी सदस्य शराफत अली, मुकारिक अली, मुस्तफा अली, पांवटा भाजपा मण्डल के सोशल मीडिया प्रभारी चरनजीत चैधरी, राहुल आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

इफ्तार पार्टी में जुटे भारी संख्या में मुस्लिम परिवार के लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!