515 views

जमानत पर चल रही तथा दलाली में लिप्त सरकार को सत्ता में नहीं देखना चाहते लोग: सुखराम

पांवटा साहिब। भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व सीपीएस सुखराम चैधरी ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेसमुक्त होगा। प्रदेश के लोग अब एक पल के लिए भी जमानत पर तथा दलाली में लिप्त सरकार को सत्ता में नहीं देखना चाहते। सुखराम चैधरी आज भारतीय जनता पार्टी पाँवटा साहिब की पद यात्रा बहराल पोलिंग बूथ पर पहुँची जहाँ उन्होंने लोगों को सम्बोधित किया।
आज की पद यात्रा की अगुवाई जिलाध्यक्ष व पूर्व सीपीएस सुखराम चैधरी ने करते हुए बताया कि जनसंपर्क अभियान/पद यात्रा के दौरान बूथ कमेटी के साथ कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियाँ व प्रदेश सरकार की नाकामियाँ जनता के बीच ले के जा रहें हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक से एक उपलब्धियाँ तीन साल में शुरू की हैं और गरीबो, किसानो व महिलाओं के सम्मान के क्षेत्र में नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं। देश में आज सकारात्मक माहौल बना हैं व विदेशो में भी लोग भारत को सम्मान की नजरो से देखने लगे हैं।
उन्होंने साथ ही कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचारी व विकास विरोधी सरकार सत्ता में है। मुख्यमंत्री जमानत पर हैं और हर दिन नये-नये भ्रष्टाचार सामने आ रहें हैं। केन्द्र सरकार द्वारा दिये गये नेशनल हाइवे व अन्य विकास योजनाओं की प्रदेश सरकार डीपीआर भी तैयार नहीं करवा पाई हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पाँवटा के विकास को भी इस सरकार में ब्रेक लग गई हैं, कोई भी सिंचाई की योजना इस सरकार के कार्यकाल में स्वीड्डत नहीं हुई हैं न ही अन्य कोई बड़ी विकास योजना शुरू हुई।
इस अवसर पर राजेन्द्र कुमार उपप्रधान, सतनाम सिंह, राजपाल सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चरणजीत सिंह चैधरी, नानकू राम, सदा राम, बलबन्त सिंह, कश्मीर सिंह, नरेश कुमार, प्रीतम सिंह प्रभजोत सिंह, इकबाल सिंह, श्रीचन्द, बाला देवी, सीता देवी सहित बूथ कमेटी के कार्यकर्ता शामिल रहें।

जमानत पर चल रही तथा दलाली में लिप्त सरकार को सत्ता में नहीं देखना चाहते लोग: सुखराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!