1,773 views

तन-मन-धन से मुस्लिम परिवार है चौधऱी सुखराम के साथ: नसीम नाॅज

इफ्तियार पार्टी में पाँवटा मण्डल अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष ने कहा: कांग्रेस को परास्त करके चुकाएंगे हिसाब
पावंटा साहिब। कल देर सायं भारतीय जनता पार्टी पाँवटा मण्डल अल्पसंख्यक मोर्चा ने ग्राम भंगानी में अपने महबूब और लोकप्रिय नेता चौधऱी सुखराम की विशेष उपस्थिति सहित एक इफ्तियार पार्टी का आयोजन किया जिसमें इलाके के करीब 150 से 200 लोग शामिल हुए।

पाँवटा मण्डल अल्पसंख्यक मोर्चा की इफ्तियार पार्टी को महिलाओं ने बनाया सफल

इस अयोजन की मुख्य कमान महिला मोर्चा की प्रभारी हेमा शर्मा, महिला मोर्चा की महामंत्री बेनजीर, बलविन्दर कौर तथा आबिदा बेगम ने संभाली तथा आज की इफ्तियार पार्टी को सफल बनाने के लिए अपनी अहम भूमिका अदा की जिसके लिए भाजपा पाँवटा मण्डल अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नसीम नाॅज ने सभी का शुक्रिया अदा किया।
पाँवटा मण्डल अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नसीम नाॅज ने इस अवसर पर चौधऱी सुखराम को विश्वास दिलाते हुए कहा कि इस बार क्षेत्र का मुस्लिम परिवार तन-मन-धन से उनके साथ है और इस बार उनकी ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने कहा कि देश के मुस्लिम भाइयों के साथ-साथ पाँवटा विधान सभा क्षेत्र के मुसलमान भाई भी इस बात से अब अच्छी तरह वाकिफ हो चुके हैं कि कांग्रेस ने सिर्फ उनका इस्तेमाल किया है और भाजपा को हौव्वा बनाकर मुसलमानों को डरा-धमका कर वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है। नसीम नाॅज ने कहा कि आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जमानत पर छूटे हैं, न कि बरी हुए हैं लेकिन कांग्रेस के नेता जमानत को जीत बताकर जनता के बीच हंसी का पात्र बन रहे हैं। उन्होंने कहा इस बार पांवटा विधान सभा का हर एक मुस्लिम परिवार कांग्रेस को परास्त करके अपना हिसाब चुकाएगा।

तन-मन-धन से मुस्लिम परिवार है चौधऱी सुखराम के साथ: नसीम नाॅज

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष चौधऱी सुखराम ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा आज पूरे प्रदेश को मुख्यमंत्री के कारण हंसी का पात्र बनना पड़ा है क्योंकि प्रदेश सरकार जमानत पर चल रही है। मुख्यमंत्री ने जिस प्रकार से विभागों में दलाल रखे हुए है वो अब सबके सामने आ रहे है। मुख्यमंत्री को प्रदेश की नहीं बल्कि मौजूदा कार्यकाल में अपनी चिंता सताती है और उनके अधीन लोगों ने दलाली जैसे धृणित कार्य करके प्रदेश का सिर लज्जा से झुका दिया है।
श्री चौधऱी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश को कई कल्याणकारी योजनाओं का तोहफा दिया लेकिन राज्य सरकार उन योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में सफल नहीं हो पाई। भाजपा कार्यकर्ताओं को जनता के मूड को समझते हुए क्षेत्र की समस्याओं को लेकर घर-घर दस्तक देना होगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से देश की जनता ने देश को कांग्रेसमुक्त बनाया है, इसी तरह अबकी बार प्रदेश विधानसभा चुनाव में यहां की जनता कांग्रेसमुक्त से मुक्त करने को छटपटा रही है।
इस अवसर पर मुख्य तौर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शमशेर अली, प्रदेश महामंत्री शमशाद अली, जिला महामंत्री हाजी सगीर अहमद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यूनुस अली, अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री नसीम अहमद व हनीफ मोहम्मद, प्रभारी हितेन्द्र कुमार (काका), उपाध्यक्ष समीम अहमद, ग्राम पंचायत गुलाबगढ़ के उप-प्रधान शराफत अली, कार्यकारिणी सदस्य शराफत अली, मुकारिक अली, मुस्तफा अली, पांवटा भाजपा मण्डल के सोशल मीडिया प्रभारी चरनजीत चैधरी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!