1,499 views

दिन दहाड़े कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने लाखों की नकदी पर हाथ किया साफ

पांवटा साहिब। शहर में चोरी और उठाईगिरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा हालात के मद्देनजर एक तरफ जहाँ लोग घरों में हो रही चोरियों से खासे परेशान हैं वहीं अब बदमाशों ने पुलिस के साथ आँख मिचैली खेलते हुए उनके नाक नीचे ही दिन-दहाड़े धटना को अंजाम देना शुरू कर दिया है।
प्राप्त सूचना के मुताबिक पांवटा थाना से करीब 500 मीटर के दूसरी पर मिनी सचिवालय (एसडीएम आॅफिस) के नजदीक स्थित माँ यमुना बाल पार्क के सामने एक HP17D 7065 ग्रे कलर की शिफ्ट डिजायर खड़ी करके कार का मालिक मिनी सचिवालय में अपने कार्य निपटाने चला गया परन्तु जल्द ही वापस आ गया। लेकिन कार के पहिये को पंचर हुआ देखकर वह पंचर बनाने के लिए चला गया। कुछ देर पश्चात जब वह अपनी कार के पास पंहुचा तो यह देखकर दंग रह गया कि उसके कार का शीशा टूटा था तथा HDFC बैंक से निकालकर लाई गई एक लाख की रकम गायब है।


ऐसा माना जा रहा है कि कार का स्वामी जब बैंक से रकम निकाल रहा था तभी बदमाश उसके पीछे लग गए और जब वह अपने काम से मिनी सचिवालय गया तब राहगीरों के आवागम के कारण उन्हें शीश तोड़ने का मौका नहीं मिला होगा अतः उन्होंने कार मालिक को दूर से आता देख कार पंचर कर दिया होगा और बाद में कार का शीश तोड़कर अंदर रखी एक लाख की रकम पर हाथ साफ कर दिया। सूत्रों के मुताबिक कार मालिक ने अपना नाम पता बताने से इंकार कर दिया है तथा चोरी की घटना की शिकायत भी पांवटा पुलिस को नहीं की। अब उसने ऐसा क्यों नहीं किया यह तो कार मालिक ही जाने। परन्तु इस घटना बाद लोग चोरों और बदमाशों से भयभीत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!