2,003 views

पांवटा से कांग्रेस की सीट निकाल युकां प्रस्तुत करें अपनी मेहनत का प्रमाण: विक्रमादित्य

पांवटा साहिब। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह आज पांवटा साहिब के लाम्बा रिजोर्ट में भव्य स्वागत किया गया। आज प्रातः करीब 10 बजे युकां के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शिलाई विधान सभा क्षेत्र के कफोटा में युवा संवाद सम्मेलन में युवाओं को सम्बोधित करना था इससे पूर्व पांवटा साहिब में शिमला संसदीय क्षेत्र के युवा कांग्रेस के महासचिव एवं पांवटा साहिब के उभरते हुए युवा कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांबा के आग्रह पर रूके जहाँ अवनीत सिंह लाम्बा ने पांवटा साहिब की 29 पंचायतों में से करीब 18 पंचायतों के प्रधान, उप-प्रधान, पूर्व-प्रधान, बीडीसी सदस्य, वार्ड सदस्य तथा युवा कांग्रेस के सैकडों कार्यकर्ताओं सहित विक्रमादित्य का स्वागत करने के साथ-साथ राजनीतिक दृष्टिकोण से शक्ति प्रदर्शन किया।


कफोटा में युवाओं से सीधा संवाद करने के उपरांत युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह एक बार पुनः सायं 5 बजे करीब लाम्बा रिजोर्ट पहंुचे जहाँ उन्होंने हिम उजाला द्वारा पूछे गए सवाल का जबाव देते हुए माना कि पांवटा साहिब में काफी समय से कांग्रेस उम्मीदवार को सफलता नहीं मिली है जिसपर पार्टी और संगठन स्तर पर गहन विचार मंथन किया गया है और इस बार पार्टी स्थानीय सर्वे के बाद ही अपना उम्मीदवार मैदान में उतारेगी। प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर स्थानीय युकां उम्मीदवार उतारे जाने का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि पांवटा विधानसभा के लोग मांग करेंगे तो युवा कांग्रेस की ओर से स्थानीय उम्मीदवार भी दिया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने अवनीत लाम्बा सहित कांग्र्रेस के उपस्थित सभी युवा साथियों का आह्वान करते हुए कहा कि अब समय बिल्कुल नहीं है अतः वह पूरी ताकत से चुनावों हेतु जुट जाएं और पांवटा साहिब से इस बार कांग्रेस की सीट निकाल कर पार्टी के सामने अपनी कड़ी मेहनत का प्रमाण प्रस्तुत करें।


काबिलेजिक्र बात यह है कि युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने आज अपने युवा साथी अवनीत सिंह लाम्बा को इशारे ही इशारे में क्षेत्र में कड़ी मेहनत करने का गुरूमंत्र देते हुए उनके प्रति नरम रूख का इजहार भी कर डाला। विविद हो कि युवा नेता अवनीत सिंह लाम्बा और विक्रमादित्य सिंह की घनिष्टता किसी से छिपी नहीं है। इससे पूर्व भी विक्रमादित्य सिंह पांवटा आगमन पर कई बार अवनीत लाम्बा के घर एवं व्यवसायिक संस्थान में पधार कर उनका कद बढ़ा गए जिससे विरोधी खेमा काफी अरसे से खासे परेशान हैं। अब उन्होंने प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से युंका उम्मीदवार के उतारे जाने की संभावनाओं पर मुहर लगाकर एक बार फिर पांवटा साहिब के उभरते हुए कांग्रेस के युवा नेता अवनीति सिंह लाम्बा का कद बढ़ाते हुए सभी को दातों तले अंगुली देने को मजबूर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!