1,116 views

वाह! पांवटा पुलिसः फिर पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

62 वर्षीय नामी शराब स्मगलर चंदर विक्रांत आया पुलिस के शिकंजे में

पाँवटा साहिब। पांवटा पुलिस ने अवैध शराब के मामले एक बार फिर मुस्तैदी दिखाते हुए 96 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद करने में भारी सफलता हासिल की है।
अभी-अभी प्राप्त सूचना के मुताबिक चंद मिनट पूर्व ही पांवटा साहिब के बहराल बैरियर पर गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर हरमेश चैधरी की अगुवाई में प्रीतम सिंह व इन्दरजीत सिंह आदि ने पर नाका लगाकर कर हरियाणा की ओर से आ रही कार नम्बरUP 15 G 3133 को रोका गया तथा जमा तलाशी के बाद कार के अंदर ढूंस-ढूंस भरी गई 96 बोतल अवैध अग्रेजी की शराब बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की। इन 96 बोतलों में 36 बोतल एनबी बेस्टो विस्की, 36 बोतल राॅयल स्टैग तथा 24 बोतलें मैक डौनेल की बरामद की गई हैं। जिस कार में शराब की स्मगलिंग की जा रही थी उसकी हालत इतनी कंडम है कि जिसे देखकर किसी को तनिक भी शक नहीं होता था परन्तु पांवटा पुलिस की पैनी नजर से आरोपी बच नहीं पाया।
थाना प्रभारी देवानंद गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 62 वर्षीय कार चालक एवं शराब के कथित नामी स्मगलर चंदर विक्रांत पुत्र कृष्णचंद को मौके पर गिरफ्तार करके आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!