1,266 views

वाह! पांवटा पुलिस, ढूंढ निकाले सरकारी चावल

पांवटा साहिब। आज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सरकारी बोरियों भरा चावल बरामद किया है। खुद एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन ने पुलिस बल के साथ गोंदपुर में चैंबर्स आफ कामर्स के दफ्तर के सामने एक निजी घर के कमरे से 25-30 बोरीयां चावल की बरामद की है जिसपर हरियाणा सरकार लिखा है।

पुलिस ने घर के मालिक इंदरजीत को गिरफ्त में लेकर चावल की बोरियों के कमरे को सील कर दिया है। मौके पर पहुंची फूड इंस्पेक्टर मीना चैहान ने जांच के लिऐ सैंपल ले लिया है व गृह मालिक इंदरजीत को पूछताछ के लिऐ पुलिस थाना लाया गया है। जब्कि इंदरजीत का कहना है कि यह चावल उसके किसी जानकार ने उसके यहां रखवाऐ हैं। इस कार्यवाही में डीएसपी पांवटा प्रमोद चैहान, एसएचओ पांवटा मनीष चैहान सहित संजय, धर्म सिंह आदि पुलिस बल के जवान मौजूद रहे।


उधर मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन ने बताया कि मौके पर 25-30 हरियाणा सरकार मार्का लगी हुई बोरियां बरामद हुई है जिसे सील कर घर के मालिक इंदरजीत से इस बारे पूछताछ की जा रही है। साथ ही सैंपल की जांच की जा रही है कि चावल सरकारी है या निजी। फिल्हाल यह साफ नही है कि चावल सरकारी है या निजी और हरियाणा सरकार की बोरिया कहा से आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!