871 views

शिलाई में दो दिन तक गरजेंगे-बरसेंगे कांग्रेस के दिग्गज

सुखविन्दर सुक्खू, विक्रमादित्य, मुकेश अग्निहोत्री व प्रीतम सिंह करेंगे भाजपा के झूठ का पर्दाफास

पांवटा साहिब। शिलाई विधानसभा के कफोटा में 10 व 11 जून को रोजगार बोर्ड के चैयरमैन ठाकुर हर्षवर्धन चौहान की अगुवाई में दो दिवसीय युवा सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें प्रदेश कांग्रेस के साथ-साथ पड़ोसी राज्य के दिग्गज गरजेंगे।

रोजगार बोर्ड के चैयरमैन ठाकुर हर्षवर्धन चौहान

सोशल मीडिया प्रभारी सुनील चौहान एवं युवा कांग्रेस शिलाई अध्यक्ष कवंर ठाकुर ने संयुक्त जानकारी देते हुए हिम उजाला को बताया कि रोजगार बोर्ड के चैयरमैन ठाकुर हर्षवर्धन चैहान के प्रयासो से शिलाई विधान सभा के कफोटा में युवा सवांद सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है क्योंकि हर्षवर्धन जी ने युवाओ को आगे लाने कभी कोई कमी नही छोड़ी है, इसलिये युवाओ से सीधा सवांद के लिये 10 और 11 जून को 2 दिन का कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें युवाओ को आने वाले 2017 के विधानसभा चुनाव के टिप्स दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में शिलाई युवा कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, सोशल मीडिया के पदाधिकारी, NSUI के पदाधिकारी व सभी युवा कांग्रेस प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओ महिलाएं, शिलाई महिला कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहेंगे।

सोशल मीडिया प्रभारी सुनील चौहान

मीडिया प्रभारी एवं युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि शिलाई विधान सभा के कफोटा में दो दिवसीय युवा सवांद सम्मेलन के पहले दिन 10 जून को सुबह 11 बजे हिमाचल युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष टीका विक्रमादित्य तथा दोपहर 2 बजे उधोग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री शिरकत युवाओ को सबोन्धित करेंगे। इस सम्मेलन के माध्यम से कांग्रेस के नेता युवाओ को 2017 केे होने वाले विधानसभा चुनाव के टिप्स देने के साथ-साथ युवाओं से सीधा सवांद भी करेंगे। कांग्रेस द्वारा कराए गए विकास कार्यों कामो को घर घर पहुचाने के साथ-साथ क्षेत्र के लोकप्रिय नेता हर्ष चैहान द्वारा क्षेत्र में कराए गए विकास के कार्यों को भी जन-जन तक प्रचारित व प्रसारित करना है ताकि भाजपा के झूठ का पर्दाफास हो सके। कार्यक्रम के दूसरे दिन यानि 11 जून को ——–


सुबह 11 बजे उतराखंड प्रदेश के कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह के सम्बोधन के पश्चात सायं 3 बजे समापन समारोह में हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष सुखविन्दर सुक्खू युवाओ को 2017 के विधान सभा चुनाव के दौरान विरोधियों को जवाब देने की सटीक टिप्स के साथ-साथ केंद्र की मोदी सरकार की नाकामियों को लोगो तक पहुँचाने का आह्वान भी करेंगे।
काबिलेजिक्र बात यह है कि इस विशाल युवा सवांद सम्मेलन को सफल बनाने में शिलाई ब्लॉक अध्यक्ष सीता राम शर्मा एवं कफोटा ब्लॉक अध्यक्ष माम राज ठाकुर तथा उनकी ब्लॉक कांग्रेस की टीम की ने कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु ऐडी-चोटी का जोर लगा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!