822 views

हर्षवर्धन ने स्कूल को दिये 5 लाख

शिलाई विधानसभा के पोटा मानल स्कूल को उच्च स्कूल करके लोगों को दिया तोहफा
एक परिवार ग्वाली, और एक परिवार पोटा मानल से और एक परिवार देमाणा से एक परिवार कलाणी से एक परिवार बुटियाना से समर्थकों सहित बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में हुए शामिल

नाहन। आज रोजगार बोर्ड के चैयरमैन ठाकुर हर्षवर्धन चैहान शिलाई विधानसभा के दौरे पर ग्वाली गांव के जगत सिंह ढेमेदार व देमाणा गांव से गुमान सिंह वर्मा बुटियाना से रामभज, कलाणी से कल्याण सिंह व पोटा मानल से खत्तर सिंह तोमर पूर्व प्रधान लायक राम के भाई पूरे परिवार सहित व 50 समर्थकों के साथ बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हर्षवर्धन चैहान ने उनका पार्टी में स्वागत किया और कहा इन्हें पार्टी में पूरा सम्मान मिलेगा।
जगत सिंह गुमान सिंह वर्मा व खतर सिंह तोमर ने भाजपा विधायक बलदेव तोमर पर झूट और गुमराह करने की राजनीति के आरोप लगाए गुमान सिंह ने कहा शिलाई के विधायक आते है लोगो को झूठ बोलकर बहला फुसलाकर गुमराह करते है। पिछले चुनाव में भी कई हथकंडे अपना कर चुनाव जीता है और काम शिलाई में कुछ नही हुवा सिर्फ झुटे वादे किए पर आने वाले विधान सभा चुनाव में उन्हें इन सब का जवाब विधायक को जनता देगी। समर्थकों ने कहा कि हर्षवर्धन चैहान साफ छवि ईमानदार नेता है इनके प्रयासो से शिलाई में लगातार विकास हो रहा है ऐसे साफ छवि के नेता के साथ जुड़कर हंमे गर्व है हमसे जो भूल पिछले चुनाव में हुई है उसे हम इन्हें जिताकर पूरी करंगे शिलाई के विकास के लिये इनिका निरन्तर प्रयास है आगे भी विकास की नई इबारत लिखेंगे।

हर्षवर्धन ने स्कूल को दिये 5 लाख
आज यहाँ हर्षवर्धन चैहान ने पोटा मानल में उच्च विद्यालय का उद्धघाटन किया और पोटा मानल को सौप दिया पोटा मानल में कई समय से उच्च विद्यालय की मांग थी और मुख्यमंत्री के शिलाई दौरे के दौरान घोषणा हुई थी जो आज हर्षवर्द्धन चैहान के प्रयासों से पूरी हुई और आज इसका उद्धघाटन भी हर्षवर्धन चैहान के द्वारा किया गया और 5 लाख रुपए इसी स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिये दिए जिससे वहां की जनता में खुशी का माहौल देखने को मिला।
हर्षवर्धन चैहान ने यहाँ एक जनसभा में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार के 3 साल निराश जनक रहे महंगाई चरम सीमा पर है दिन प्रतिदन महंगाई बढ़ रही है हमारे जवान प्रतिदिन मारे जा रहे है। लोकसभा चुनाव से पहले मोदी इतने बड़े बड़े भाषण व वादे किया सब के सब झुटे निकले, किसी भी वादे पर खरे नही उतरे एक के बदले पाकिस्तान जवान के 10 सिर लाने के वादे का क्या हुवा? किसान आत्महत्या कर रहे है और मोदी विदेशों की यात्रा में लगे हुए है काला धन लाने की बात करने वाले मोदी का जुमला साबित हुवा परन्तु मोदी के चेहतों तो नाक के नीचे से बैंकों का पैसा बाहर ले गए और मोदी सरकार देखती रही पर आने वाले हिमाचल के चुनाव में पंजाब की तरह इनका जनता हाल करेगी।

हर्षवर्धन ने स्कूल को दिये 5 लाख

इस मौके पर उनके साथ शिलाई ब्लॉक अध्यक्ष सीता राम शर्मा ,पूर्व जिला परिषद सदस्य व उपाध्यक्ष रंजीत नेगी शिलाई ब्लॉक कांग्रेस् महासचिव रमेश देसाई लाल सिंह प्रधान बीडीसी चैयरमैन रेणुबाला गुमान सिंह ,बारू राम, कवंर राणा नरेश चैहान, मदन सिंह ग्वाली पँचायत प्रधान प्रकाश चैहान बलदेव चैहान तोता राम सोशल मीडिया शिलाई इंचार्ज अरुण ठाकुर पूर्व बीडीसी सदस्य कांसू राम जगत भंडारी ,पदम् नेगी नितिन पंकज रिंकू शर्मा अरविंद सहित सेकड़ो लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!