714 views

कुर्सी से चिपके भ्रष्ट मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार को करो बर्खात: शिवानी

कहाः देवभूमि के नाम से पहचाना जाने वाला हिमाचल अब वीरभद्र सिंह की वजह से माफिया और गुण्डाराज में हो गया है तबदील

पांवटा साहिब। गुड़िया मामले को लेकर प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहे। आज पांवटा साहिब में जहां विभिन्न सामाजिक संस्थाओं व छात्रों ने सड़कों पर जलूस एवं प्रदर्शन किया वहीं भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा ने स्थानीय लोकनिर्मिण के सभागार में बैठक करके कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के भ्रष्ट मुख्यमंत्री कुर्सी से चिपके हुई हैं और देवभूमि के नाम से पहचाना जाने वाला हिमाचल राज्य अब वीरभद्र सिंह की वजह से माफिया और जंगल राज में तबदील हो गया है।
पांवटा साहिब के लोकनिर्मिण के सभागार में आज भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा ने महिलाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोटखाई मामले में तो पूरे देश में प्रदेश की फजीहत हुई है और गुडिया प्रकरण ने सारे हिमाचल को झकझोर कर रख दिया है। कांग्रेस की नालायक सरकार और मुख्यमंत्री की चापलूस पुलिस अधिकारियों की कारण आज पूरा हिमाचल कलंकित हुआ है। प्रदेश सरकार की देखरेख में तमाम सबूत मिटाए जा रहे हैं और जेल में हुई आरोपी की मौत कई सवालों को खड़ा करती है।


श्रीमती वर्मा ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गुड़िया मर्डर मामले में सरकार की नीयत पहले से ही ठीक नहीं थी उसने केस को पहले कमजोर होने दिया और बाद में सीबीआई को मामला सौंपने में भी जानबूझ कर देरी की और सीबीआई केस तब सौंपा जा रहा है जब मामले के सबूत मिटाए जा चुके हैं ताकि आरोपियों को बचाया जा सके और बाद में इसका सारा ठीकरा सीबीआई तथा केन्द्र सरकार के सिर पर फोड़ दिया जाए। यह आरोप पांवटा भाजपा की तेज तर्रार महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा ने प्रदेश में काबिज कांग्रेस सरकार पर लगाए हैं। श्रीमती वर्मा ने कहा कि देवभूमि के नाम से पहचाना जाने वाला हिमाचल राज्य अब वीरभद्र सिंह की वजह से माफिया और जंगल राज में तबदील हो गया है। उनका यह भी आरोप है कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री जहाश्भ्रष्टाचार में परिवार सहित गले तक डूबे हुए हैं, सरकार सोई हुई है, सूबे में गुण्डाराज चल रहा है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है जिस कारण हिमाचल की स्थिति बिहार से भी बदतर हो गई है। वैठक में मौजूद सभी महिलालाओं ने एक स्वर से प्रदेश की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करके प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।
इस मौके पर महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा के अलावा, प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम गुप्ता, जिला सचिव स्नेह दत्ता, प्रदेश कार्यकारी समिति की सदस्या आशा तोमर, सीमा, अनीता, सरिता ठाकुर, सरोज, मीनू मित्तल, ऊषा, संतोष, स्नेह, बबली, दपिन्द्र, आविदा सहित अन्य महिलाएं मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!