866 views

चौहान ने बलदेव तोमर को ललकारा एवं मांगा करोड़ों की निधि का हिसाब

कहाः इनको ये पता नही की लोकसभा चुनाव में इनका शिलाई में क्या हाल हुआ और जिला परिषद में तो शिलाई विधानसभा में जिला परिषद में खाता तक नही खोल सकने पर इनका सूपड़ा तक साफ हो गया।

हर्षवर्धन चौहान ने 11 लाख से निर्मित पशु औषधालय का उद्धघाटन एवं 1करोड़ 19 लाख की लागत वाले विंदला पुल का किया शिलान्यास

शिलाई। हिमाचल रोजगार बोर्ड के चेयरमैन हर्षवर्धन चौहान आज शिलाई विधान सभा के मिल्लाह पंचायत का दौरा किया वहां पहुंचने पर स्थानीय कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहाँ हर्षवर्धन चैहान ने मिल्लाह में 11 लाख से बने पशु औषधालय का उद्धघाटन किया और उसको वहां की जनता को सौंप दिया इसके पश्चात उन्होंने मिल्लाह पंचायत के विंदला खड्ड पर 1 करोड़ 19 लाख की लागत से बनने वाले पुल का शिलान्यास भी किया। उन्होंने विंदला गांव के सामुदायिक भवन को 2 लाख और सुइनल लिंक रोड को 2 लाख रुपये देने की घोषणा भी की।
हर्षवर्धन चौहान ने मिल्लाह में जनसभा को सम्भोदित करते हुए कहा कि मिल्लाह पंचायत के लोगो को पशुओं के ईलाज के लिये शिलाई व कफोटा, सतौन जाना पड़ता था जिस कारण उन्हें परेशानी भी उठानी पड़ती थी पिछली बीजेपी सरकार के समय भी उन्होंने कई बार पशु अस्पताल की मांग रखी थी पर बीजेपी नेताओं ने अनसुना कर दिया था परनतु काँग्रेस सरकार ने इस पंचायत की मांग को पूरा किया जिसके बाद अब मिल्लाह पंचायत के पशुओं का इलाज घर द्वार ही होगा।


उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विकास के दम पर सरकार रिपीट करेगी और 7वीं बार राजा वीरभद्र सिह मुख्यमंत्री बनेंगे बीजेपी के पास विकास का कोई मुद्दा नही है वह किस मुँह से लोगो के बीच वोट मांगने जायेगे। उन्होंने विधायध्क बलदेव तोमर का नाम न लेते हुए कहा कि शिलाई भाजपा के लोग सिर्फ लोगो को गुमराह करना और ठगना जानते हैं। ये लोग कांग्रेस का विकास को देखकर इतने बौखला गये है कि अपने लोगो को ही माला पहनाकर बोल रहे है कि की कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आये है। उन्होंने ध्यान दिलाते हुए कहा कि इनको ये पता नही की लोकसभा चुनाव में इनका शिलाई में क्या हाल हुआ और जिला परिषद में तो शिलाई विधानसभा में जिला परिषद में खाता तक नही खोल सकने पर इनका सूपड़ा तक साफ हो गया। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ भाषण देते है व मीडिया में खबरों के लिए बने रहते है लेकिन धरातल में कुछ नही करते। उन्होंने लोगों के समक्ष हिसाब मांगते हुए पूछा कि विधायक निधि करोड़ो में मिलती है परन्तु कहाँ लगाई गई इसका किसी को पता तक नहीं है और इस बार जनता इसका हिसाब जरूर लेगी।
इस मौके पर उनके साथ शिलाई ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सीता राम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष बंसी राम राणा मिल्लाह पँचायत प्रधान सुरेन्द्र राणा। उपप्रधान चमेल सिंह पूर्व चैयरमैन बंसी राम शर्मा, रमेश चैहान, दुला राम शर्मा, कोटि उतरोउ प्रधान भगत राणा, जॉन अध्य्क्ष सूरत सिंह, चैन सिंह सिंगटा पूर्व प्रधान हुक्म सिंह लाल सिंह प्रधान, रंजीत नेगी, जगपाल, रति राम शर्मा, राजेंदर राणा, पूर्व प्रधान मिल्लाह रण सिंह सहित महिला मंडल प्रधान, युवा कांग्रेस के सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!