1,061 views

पांवटा भाजपा ने मनाया कारगिल विजय दिवस

मानपुर देवडा में वीर जवानो को किया याद एवं शहीदों के परिवार को किया सम्मानित

पांवटा साहिब। भारतीय जनता पार्टी पाँवटा मण्डल ने जिलाध्यक्ष सुखराम चौधरी की अगुवाई में कारगिल विजय दिवस शहीद सोहन सिंह के पैतृक गांव मानपुर देवडा में बडे धूमधाम से मनाया!
कार्यक्रम की शुरुआत शहीद सोहन सिंह के स्मारक पर पुष्प अर्जित कर उनको याद कर हुई! कार्यक्रम शहीद के प्रांगण में आयोजित किया गया! इस अवसर पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने देश के लिये शहीद होने वाले वीर जवानो को याद किया! मण्डल की ओर से पाँवटा विस से सम्बन्धित शहीदो के परिवारजनो व स्वतंत्रता सेनानियो को सम्मानित किया गया! कार्यक्रम में शहीद बलबीर सिंह,शहीद कमलकान्त,शहीद शेर सिंह,शहीद सोहन सिंह,शहीद समीर के परिवार के सदस्यों को सम्मानित किया गया!
इस अवसर पर सुखराम चौधरी ने अपने सम्बोधन में वीर जवानो को याद करते हुये कहा कि शहीदो के परिवार जनो को हमें सम्मान देना चाहिए व उन्हें परिवार के सदस्यों की तरह मानना चाहिए! उन्होंने वन रैंक वन पेंशन का जिक्र करते हुये कहाँ कि सालो से लम्बित पडी योजना को लागू कर सैनिको को सम्मान दिया हैं! उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की सख्त नीतियों की वजह से सेना का मनोबल बढ़ा है और आज सेना को सीमा पर दुश्मनों को मंहतोड़ जवाब देने के लिए किसी का मुंह ताकने की जरूरत नहीं पड़ती है।
कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मदन मोहन शर्मा,मनीष तोमर,जिप सदस्य अजय मेहत्ता,नप अध्यक्षा कृष्णा धीमान,उपाध्यक्ष नवीन शर्मा,अ०स० जिलाध्यक्ष शमशेर अली,युवा मोर्चा अध्यक्ष पवन चैधरी,एससी मोर्चा अध्यक्ष राजेश कुमार,अल्पसंख्यक मोर्चा नसीम नाज,ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष बंगा सिंह,महिला मोर्चा अध्यक्षा शिवानी वर्मा,जिला आईटी सैल संयोजक रोहित चैधरी,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चरणजीत सिंह,प्रधान राकेश महरालू,निन्द्रो देवी,महेन्द्र चैधरी,हरीश सैणी,सुरेश सैणी, पुर्व प्रधान नरेन्द्र,राकेश गुप्ता,उपेन्द्र शर्मा,कमलजीत कौर,सुरजीत कौर,स्नेह दत्ता,कुमेन्द्र सिंह,जयपाल,नरेन्द्र चैधरी,राहुल चैधरी,राजेश्वर शर्मा सहित कार्यकर्ता व ग्रामीण शामिल हुये!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!