1,417 views

पांवटा में आयोजित किया जाएगा मुस्लिम महासम्मेलन: नसीम नाॅज

सुखराम ने कहाः मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हर मामले में प्रदेश को किया बदनाम

पांवटा साहिब। आज अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक पीडब्लूडी रेस्ट हाऊस पाँवटा साहिब में मोर्चा अध्यक्ष नसीम नाज की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष सुखराम चैधरी, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष शमशेर अली, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र चैधरी, अल्पसंख्यक प्रदेश महामन्त्री शमशाद अली विशेष रूप से उपस्थित रहें! बैठक में कोटखाई में गुडिया की हत्या व गैंगरेप मामले में निन्दनीय प्रस्ताव पारित किया गया व दोषियो को कडी से कडी सजा देने की मांग की गई।
इस अवसर पर सुखराम चैधरी ने अपने सम्बोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश में आगामी समय भाजपा का है। आज सभी वर्ग भाजपा की ओर आशा भरी नजरो से देख रहें हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हर मामले में प्रदेश को बदनाम किया है जो कि निन्दनीय हैं। उन्होंने दावा किया कि जिस तरह से पूरे विश्व में मोदी जी ने देश का डंका बजाया है, वैसे ही भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का डंका पूरे देश में बेजेगा! इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विस चुनावो के लिये महत्वपूर्ण टिप्स दिये व अपने अपने बूथो पर जुट जाने का आह्वान किया।


इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्ष नसीम नाज ने कहा कि जल्द ही पाँवटा मण्डल के मुस्लिम समाज का महासम्मेलन आयोजित किया जायेगा जिसमें पाँवटा के 1000 से ज्यादा मुस्लिम भाग लेंगे।
इस अवसर पर देवेन्द्र चैधरी, शमशाद अली, शमशेर अली, हितेन्द्र कुमार आदि ने भी सम्बोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा मुस्लिम समाज को ठगा हैं व वोट बैंक की राजनीति की हैं। आज मुस्लिम समाज मोदी सरकार की नीतियो से प्रभावित होकर अधिक से अधिक भाजपा ज्वाइन कर रहें हैं।


बैठक में अल्पसंख्यक मंडल महामंत्री नसीम खान, हनीफ मोहम्मद, मोर्चा प्रभारी हेमा शर्मा, बेनजीर, आबिदा रहमान, मंडल उपाध्यक्ष हितेन्द्र कुमार, शराफत अली, मन्ववर अली, तासीम अली, युनस अली, अकबर अली, रहमान अली, अनीस अली, नसीरूद्दीन, ताहिर हुसैन, अमीर खान, महबूब अली, अब्दुल सईद, मुस्तफा अली, मुबारक अली, इमरान अली, इकबाल अली कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!