811 views

भाजपा युवा मोर्चा पाँवटा मण्डल की बैठक में गुडिया की हत्या व गैंगरेप मसले पर निन्दा प्रस्ताव पारित

भाजपा की सरकार बनने पर पूरे देश में बेजेगा हिमाचल का डंकाः सुखराम

पांवटा साहिब। आज युवा मोर्चा पाँवटा मण्डल की बैठक पीडब्लूडी रेस्ट हाऊस पाँवटा साहिब में मोर्चा अध्यक्ष पवन चैधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई! बैठक में जिलाध्यक्ष सुखराम चैधरी, प्रदेश युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी दिनेश ठाकुर, जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा विशेष रूप से उपस्थित रहे! बैठक में कोटखाई में गुडिया की हत्या व गैंगरेप मामले में निन्दनीय प्रस्ताव पारित किया गया व दोषियो को कडी से कडी सजा देने की मांग की गई!
इस अवसर पर सुखराम चैधरी जी ने अपने सम्बोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश में आगामी समय भाजपा का हैं, क्योंकि प्रदेश में इस समय जंगल राज चल रहा हैं! कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो गया हैं! आज सभी वर्ग भाजपा की ओर आशा भरी नजरो से देख रहें हैं!
उन्होंने कहाँ कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हर क्षेत्र में प्रदेश को बदनाम किया हैं जो कि निन्दनीय हैं!उन्होंने दावा किया कि जिस तरह से पूरे विश्व में मोदी जी ने देश का डंका बजाया हैं,वैसे ही भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का डंका पूरे देश में बेजेगा! इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विस चुनावो के लिये महत्वपूर्ण टिप्स दिये व अपने अपने बूथो पर जुट जाने का आह्वान किया!


इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी दिनेश ठाकुर ने कहा कि युवा मोर्चा आगामी विस चुनावो के लिये कमर कस लें व सभी कार्यक्रम 25 जुलाई तक पुर्ण कर लें!
बैठक में कुलदीप राणा, पवन चैधरी आदि ने भी सम्बोधन में कहाँ कि कांग्रेस पार्टी ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को ठगा हैं व वोट बैंक की राजनीति की हैं!जल्द ही जिला सिरमौर में युवा आक्रोश रैली आयोजित की जायेगी जिसमें 2500युवाओं का लक्ष्य तय किया गया हैं!
बैठक में सर्वसहमति से मो० सुल्तान को मंडल उपाध्यक्ष, राजीव शर्मा व परमजीत सिंह को मंडल सचिव, अंकुश चैधरी को कोषाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया!
बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चरणजीत सिंह चैधरी,जिला महामन्त्री अनिल चैधरी,जिला आईटी सैल संयोजक रोहित चैधरी,मंडल महामंत्री सुशील तोमर,अविनाश सैणी,मंडल उपाध्यक्ष राहुल चैधरी,सुल्तान खान,रजनीकान्त शर्मा मंडल सचिव सन्दीप तोमर,राजीव शर्मा,राजीव चैधरी,गुरचरण,परमजीत सिंह,कोषाध्यक्ष अंकुश चैधरी,आरिफ अली, सुल्तान चैधरी,हेमराज,रवि आदि उपस्थित रहें!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!