648 views

मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं नड्डा और प्रदेश भाजपा के नेता: मनीष ठाकुर

कहाः राजा वीरभद्र सिंह इस प्रदेश के हैं सर्वमान्य नेता, हर वर्ग है उनसे खुश

पाँवटा साहिब। केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और प्रदेश में भाजपा के नेता सत्ता परिवर्तन का जो सपना देख रहे है वो मुंगेरी लाल के हसीन सपनों जैसा है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा सिरमौर जिला में बिलकुल असफल रही है। केंद्रीय मंत्री का यह बयान बिलकुल भी तर्कसंगत नहीं है,जिसमे उन्होंने कहा है कि प्रदेश के अधिकारी वकील के लिए पैसा इकठा कर रहे है। उन्होंने इस तरह का घटिया ब्यान देकर प्रदेश के अधिकारियों की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। यह बात यहाँ युवा कांग्रेस के राष्ट्रिय महासचिव मनीष ठाकुर ने कही।
युवा कांग्रेस के राष्ट्रिय महासचिव मनीष ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री को यह नहीं भूलना चाहिए की राजा वीरभद्र सिंह जो की इस प्रदेश के सर्वमान्य नेता है उन्होंने और उनके पिता ने कई जगह पर इस प्रदेश के लोगों को गुजर बसर करने के लिए अपनी जमीन तक दान में दे दी और अपना पूरा जीवन प्रदेश के हितों के लिए समर्पित कर दिया उनके खिलाफ इस तरह की अभद्र टिपणी केंद्रीय नेता की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। प्रदेश सरकार के ऊपर कर्ज की बात करने वाले केंद्रीय नेता यह भूल रहे है कि पिछले 10 सालों में माननीय धूमल जी की सरकार के समय में जब वो भी दो बार मंत्री रहे तब उन्हें कर्जे की बात क्यों नहीं याद आयी।
युवा नेता मनीष ठाकुर ने नसीहत देते हुए कहा कि नडडा जी आपकी सरकार ने उस समय सबसे ज्यादा कर्ज लेकर इस प्रदेश को कर्ज की राह पर धकेला था। उस समय आपको कर्ज की याद क्यों नहीं आयी, और आज जब केंद्र में आप केंद्रीय मंन्त्री बन कर काबिज है तो आप प्रदेश के हित के लिए लड़ने के बजाये प्रदेश के लिए मिलने वाली धनराशि पर रोक लगाकर ओछी राजनीती कर रहे है।
मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा और मोदी की कथनी और करनी को अच्छी तरह समाज चुकी है। आज जब प्रदेश का हर वर्ग माननीय मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र जी की कार्यशैली से खुश है और अपना मन बना चुका है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीता कर एक बार फिर से राजा वीरभद्र सिंह जी को मुख्यमंत्री बनाना है। कांग्रेस सरकार के प्रति लोगों के बढ़ते रुझान को देखते हुए भाजपा नेता बौखला गए है और केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग कर रहे है और माननीय मुख्यमंत्री का ध्यान भटकाने में लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!