781 views

वीरभद्र सिंह से भिड़ गए सुखविंद्र सिंह सुक्खू

शिमला। बहुचर्चित कोटखाई रेप एंड मर्डर मामले में विविध प्रकार के राजनैतिक बिखरने शुरू हो गए हैं विपक्ष के करारे हमले से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अभी उबर भी नहीं पाए थे कि अब कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मामले में अपनी सींगे भिड़ा दी हैं। सुक्खू ने इस मामले पर सरकार को हैरानी में डालते हुए कहा है कि कहीं न कहीं सरकार ने कोताही बरती होगी तभी जनआंदोलन जनआक्रोश बनकर फूटा है। उन्होंने यह भी कहा कि इसलिए तो छात्रा मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है।
सुक्खू ने कहा कि पुलिस के खुलासे के बाद भी लोगों का रोष कम नहीं हुआ है और वीरभद्र सिंह ने भी लोगों की मांग पर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कहीं न कहीं कोताही जरूर हुई है, इसलिए ही इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है।
सुक्खू ने कहा कि इस मामले को लेकर जो सवाल उठ रहे हैं, जिनका जवाब सरकार के पास भी नहीं है। वह चाहते हैं कि सरकार लोगों द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब उन्हें दें। वहीं उन्होंने वीरभद्र सिंह के फेसबुक पेज पर वायरल हुई आरोपियों की तस्वीरों के मामले को गंभीर बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसका विरोध करती है और मांग करती है कि जिस किसी ने भी यह हरकत की है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!