1,194 views

शिलाई में कांग्र्रेस को फिर लगा जोर का झटका धीरे से

विधायक बलदेव तोमर की जनसम्पर्क पद यात्रा के दौरान एक दर्जन परिवारो ने कांग्रेस को कहा बाॅय-बाॅय

शिलाई। आज शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने जनसम्पर्क पद यात्रा के तहत ग्राम पंचायत बकरास, क्यारी गुंडाह, अश्यारी का दौरा किया । विधायक बलदेव तोमर ने इस दौरान प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल की सरकार अंतिम दिनों में पहुच गई है और जल्द भाजपा की सरकार बनने वाली है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। प्रदेश में महिलाओ के साथ दुराचार की घटना रोज पेश आ रही है। प्रदेश की जनता का सरकार से भरोसा उठ गया हैं, अतः वीरभद्र सिंह जी में थोडी भी शर्म बाकी हैं तो तुरन्त इस्तीफा दे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर की जानकारी भी जनता को दी। बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेस का कुनबा लगातार घट रहा है और भाजपा का परिवार दिन प्रतिदिन लगातार बड़ रहा है ।


इस दौरान एक दर्जन परिवारो ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। उन्होने शिलाई विधायक बलदेव तोमर के कार्यो से प्रभावित हो कर कांग्रेस छोड़ने का फेसला लिया। भाजपा में शामिल परिवार के मुखिया इस प्रकार है भट्यूडी से हुक्म सिंह शर्मा, जुवा से पूर्व वार्ड सदस्य मदन सिंह, बहादुर सिंह, बाबू राम, धर्म सिंह, केदार सिंह, गुण्डाह से जगदीश, नन्दा राम, अमर सिंह और बम्बराड से दुल्ला राम व् राजेन्द्र सिंह ने भाजपा का धामन थामा। विधायक बलदेव तोमर ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।
इस दौरान जगत सिंह नेगी, कल्याण सिंह तोमर, खतर सिंह,बलदेव धीमान, अमर सिंह देसाई, रतन भुट्टो, देवेन्द्र तोमर, जगत राणा, सूरत सिंह चैहान, अतर सिंह, सोहन सिंह, अनिल चैहान, रिशब चैधरी, सोहन तोमर, मित्र सिंह, इन्द्र सिंह राणा, नरेश धीमान , चत्तर शर्मा आदी कार्यकर्ता साथ मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!