1,166 views

वीरभद्र को धिक्कार व कांग्रेस से मुक्ति पाने हेतु आक्रोश रैली : राणा

कहाः भ्रष्टाचार, अराजकता, व्यापारीकरण एवं बेरोजगारी के विरुद्ध युवाओं में है जबरजस्त आक्रोश
पांवटा साहिब। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा ने कहा है कि कांग्रेस शासन में व्याप्त भ्रष्टाचार, अराजकता, व्यापारीकरण एवं बेरोजगारी के विरुद्ध युवाओं में जबरजस्त आक्रोश है अतः 9 अगस्त को सिरमौर जिले के पांचों मण्डल की ओर से नाहन चलो हुंकार के तहत 1500 युवा कार्यकर्ता आक्रोश रैली में शामिल होकर सरकार के विरुद्ध उग्र प्रदर्शन करते हुए सरकार के निकम्मेपन को सार्वजनिक करेंगे।
आज सिरमौर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में युवा मोर्चा के पांचों मण्डलों के पदाधिकारियों सहित जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को ठगा गया है। प्रदेश में कानून की स्थिति दयनीय है। प्रदेश में बलात्कार और हत्याओं के मामलों में सरकार और पुलिस की कार्यप्रणाली से लोग आहात हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार व माफिया राज हावी है तथा सरकार माफियाओं के चंगुल में फंसी हुई है। चोर दरवाजों से भर्तिया हो रही हैं जिसमें केवल मंत्री एवं विधायकों के रिश्तेदारों व चहेतों को नौकरियां दी जा रही हैं।
श्री राणा ने आगे कहा कि जिला सिरमौर में कानून व्यवस्था इतनी बदत्तर है जहाँ आएदिन डकैती, हत्याएं बलात्कार, कुकर्म जैसी घटनाएं आम बात हो गई हैं और सरकार के मुखिया कहते हैं कि ऐसी घटनाएं तो आम बात है। जिले में विद्यालय एवं महाविद्यालय में स्टाफ की कमी के कारण छात्रों को शिक्षा नहीं मिल पा रही है तथा शिक्षा का स्तर काफी नीचे गिर गया है। इन्हीें सभी बातों को लेकर ”युवाओ 9 अगस्त को नाहन चलो“ आह्वान के तहत वीरभद्र को धिक्कार और कांग्रेस सरकार से मुक्ति पाने के भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आक्रोश रैली निकाली जाएगी जिसमें जिले के करीब 500 युवा कार्यकर्ता आक्रोश रैली में शामिल होकर सरकार के विरुद्ध उग्र प्रदर्शन करते हुए सरकार के निकम्मेपन को सार्वजनिक करेंगे।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चरणजीत चौधरी, जिला अध्यक्ष कुलदीप राणा, जिला महामंत्री अनिल चौधरी, भाजयुमो मण्डल पांवटा अध्यक्ष पवन चौधरी, भाजयुमो मण्डल शिलाई अध्यक्ष नरेन्द्र ठाकुर, जिला कार्यकारिणी सदस्य राजीव शर्मा, मण्डल महामंत्री पांवटा सुनील तोमर, महामंत्री अविनाश सैनी, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप राणा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!