417 views

शिलाई कांग्रेस को एक और झटका, अब 14 परिवारो ने छोड़ी कांग्रेस

शिलाई। विधायक बलदेव तोमर की जनसम्पर्क पद यात्रा ग्राम पंचायत झकान्डो के देवनल पहुची । देवनल पहुचने पर स्थानीय लोगो ने विधायक बलदेव तोमर व् भाजपा कार्यकर्ताओ का जोरदार स्वागत किया । चउरटा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिलाई विधान सभा क्षेत्र में  भाजपा की जनसम्पर्क पद यात्रा में भारी जन समर्थन मिल रहा लगातार लोग कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे है । शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि केन्द्र सरकार की कल्याकारी योजनाओ को प्रदेश में लागू करने में हिमाचल की कांग्रेस सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। जिससे लोगो को उनका पर्याप्त लाभ नही मिल पा रहा।  उन्होंने कहा कि पुरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है । प्रदेश में लोग भ्रष्टाचार व् महगाई से तंग आ गए है । प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है । प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को सुचारू बनाने में पूरी तरह नाकाम हो गई है ।प्रदेश में माफिया राज है आम जनता त्रस्त है । प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला पीट चूका है ।  आम लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है । उन्होंने कहा जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना लिया है ।


इस दौरान 14 परिवारो ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम कर शिलाई विधायक बलदेव तोमर पर अपना विश्वास दिखया है । भाजपा में शामिल परिवारो में चाइया राम, छाजु राम, वीरेन्द्र सिंह, ग्यारु राम,लायक राम, बस्ती राम, राजू राम, गुमान सिंह, केदीया राम, दियुडु राम, कलसिंह, नरेश व् भागु राम ने अपने परिवार सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने सभी का मालाए पहना कर स्वागत किया । लाधी क्षेत्र में कांग्रेस का जनाधार लगातार गिर रहा है। लाधी क्षेत्र में मुख्यमन्त्री के कार्यक्रम से पहले इस तरह कांग्रेस को छोड़ने की लगी होड़ से पता लगता है कि शिलाई में कांग्रेस इस वक़्त अपनी सबसे बुरी स्थिति में है ।
इस दौरान सुरेन्द्र राणा, कल्याण सिंह, रमेश, देवेन्द्र तोमर, जालम सिंह, रूप सिंह, दलीप सिंह, कवर सिंह, दया राम, सूरत सिंह, शुपा राम, नाग चंद, मोहिन्द्र सिंह, रमेश शर्मा व् आशा राम शर्मा आदि सेकड़ो लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!