731 views

शिलाई की बदहाली के लिए 55 साल तक राज करने वाला कांग्रेस का एक ही परिवार है जिम्मेवार: बलदेव

कहाः बीते तीन माह में 500 परिवारों ने कांग्रेस छोडकर थामा है भाजपा का दामन

पांवटा साहिब। शिलाई भाजपा के दलित स्वाभिमान सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें केन्द्रीय राज्य कपडा मंत्री अजय टमटा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की जबकि शिलाई के विधायक बलदेव तोमर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।


यहाँ केंद्रीय राज्य कपडा मंत्री अजय टमटा ने जनसभा को संबंधित करते हुये कहा की आजादी के 70 साल बाद 54 साल एक ही परिवार ने राज किया। कांग्रेस ने देश की जनता के साथ धोखा किया है। देश की आजादी में जिनका योगदान रहा उनको नजरअंदाज कर नेहरू को प्रधानमंत्री बनाया गया। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोट बंदी कर काले धन वाले को खत्म किया है।


अजय टमटा ने कहा की जब तक अंतिम पायदान पर खडे व्यक्ति का भला नहीं होगा तब तक देश आगे नहीं बड सकता। जिस आदमी ने झोपड़ी में अपना जीवन बिताया हो वह व्यक्ति आम गरीब जनता की पिड्डा को समझ सकता है। हिमाचल में जिस हिसाब से हवा चल रही है उस हिसाब से हिमाचल में भाजपा 60 से अधिक सीटें जित कर सरकार बनाने जा रही है।
भाजपा शिलाई मंडल के दलित स्वाभिमान सम्मेलन के दौरान शिलाई के विधायक बलदेव तोमर ने जनसभा को संबंधित करते हुये कहा की शिलाई में 55 साल तक एक ही परिवार ने राज किया है। लेकिन आज भी कई दलित गांव में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पानी जैसी मुल भुत सुविधाओं से भी वंचित है। उसके लिये शिलाई क्षेत्र के कांग्रेस का एक ही परिवार जिम्मेवार है।

उन्होंने कहा की मैने शिलाई की जनता की समस्या को विधान सभा व विधान सभा के बहार प्रमुखता से उठाया है। और विधायक निधि से गांव में सड़कें तथा कई समस्या को दुर करने का प्रयास किया है। शिलाई के हर दलित गांव में जाकर जनता की समस्या सुनी है। जिसका परिणाम है की पिछले तीन महिने में 500 परिवारों ने कांग्रेस छोडकर भाजपा का दामन थामा है और इन में 200 परिवार दलित है। बलदेव तोमर ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व उनका परिवार जमानत पर चला हुआ है और पुरे प्रदेश को शर्मसार किया है। हिमाचल में माफियाओं का राज है कानून की व्यवस्था पुरी तरह से चर्मरा हुई है। कोटखाई में गुडिया का रेप व हत्या की गई है और पुलिस ने निर्दोष लोगों को पकड कर जेल में ही हत्या की जाती है।  जिसकी सचाई पिछले कल सीबीआई ने हिमाचल के आईजी व आठ पुलिस अधिकारियों को जेल के सलाखों के पिछे भेजा कर दिखा दिया है। इस मौके पर भाजपा प्रदेश के महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर, उतराखंड के पूर्व विधायक कुलदीप कुमार, पुरूषतम गुलेरिया, सोभा राम चैहान, खेवटा राम, सुनील कपूर, धिरज गुप्ता, जगत सिंह, अर्जुन कपूर आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!