727 views

सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं, तुरन्त की जानी चाहिए बर्खास्त: सुखराम

एसडीएम पांवटा के माध्यम से प्रेषित किया महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन

पाँवटा साहिब। आज भारतीय जनता पार्टी पाँवटा मंडल ने जिलाध्यक्ष सुखराम चैधरी की अगुवाई में व मंडल महामंत्री अरविन्द गुप्ता की अध्यक्षता में महामहिम राज्यपाल को गुडिया प्रकरण केस को दबाने पर प्रदेश सरकार को तुरन्त बर्खास्त करने की मांग की हैं! इस अवसर पर सुखराम चैधरी ने कहाँ कि यह सरकार प्रदेश की जनता के ऊपर से विश्वास उठ चुका हैं! इस सरकार को सत्ता में रहने का बिल्कुल भी अधिकार नहीं हैं! सरकार को बर्खास्त कर तुरन्त चुनाव करवाये जाने चाहिये।


पांवटा मिनी सचिवालय में एसडीएम के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन में भाजपा ने कहा कि सरकार के मुखिया कोर्ट से जमानत पर चल रहे हैं। पुलिस विभाग के बड़े-बड़े अधिकारी गिरफ्तार हो रहे हैं। सच्चाई छुपाने के लिए सूरज की हत्या कर दी जाती है। कानून व्यवस्था की पूरे प्रदेश में धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं। प्रदेश के आम जन मानस का कानून से भरोसा उठ चुका है। अतः प्रदेश सरकार तुरन्त बर्खास्त की जानी चाहिए।


इस अवसर पर भाजयुमों जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा,बलबीर सिंह चैहान,दिनेश चैधरी,पवन चैधरी,दिनेश ठाकुर,सुनिल चैहान,राजेश गुप्ता,रोहित चैधरी,अनिल चैधरी,सुनिल परमार,विनोद कुमार,अनिल चैधरी,गुरचरण चैधरी सहित मंडल के पदाधिकारी व सदस्य शामिल रहें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!