नवादा में विधायक और चुनावी मौका परस्त नेताओं के खिलाफ, लोगों ने किया रोष व्यक्त

मनीष ठाकुर ने दी घर-घर दस्तक, 17 को प्रस्तावित संकल्प रैली की रूपरेखा की तैयार

पाँवटा साहिब। बीते रविवार को पांवटा विस क्षेत्र के नवादा गांव में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भारी हुजूम के साथ युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचि मनीष ठाकुर ने घर-घर जाकर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को लेकर लोगों को जागरूक किया।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मनीष ठाकुर ने जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश सरकार की नीतियों को लेकर लोगों को जागरूक किया और अपील की कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।


यहाँ मनीष ठाकुर की अगुवाई में युवा कांग्रेस के कार्यकताओं के समक्ष नवादा गांव के निवासियों ने मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह के विकास कार्यों के प्रति अपनी प्रतिव(ता दिखाई और कहा की आने वाले विधानसभा चुनाव में वे सभी कांग्रेस के पक्ष में ही मतदान करेंगे। जन सम्पर्क के दौरान लोगों ने वर्तमान विधायक और चुनावी मौका परस्त नेताओं के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि हम समय का इंतजार कर रहे है और सही समय आने पर मौका परस्तों को सबक जरूर सिखाएंगें। जन सम्पर्क के दौरान लोगों ने कहा की पावँटा का विकास सिर्फ राजा वीरभद्र सिंह की ही देन है और वह एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेगे। जन सम्पर्क के दौरान केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर लोगों में आक्रोश देखा गया। यहाँ लोगों का कहना था कि जबसे केंद्र में मोदी सरकार आई है तब से लेकर महंगाई बढ़ती जा रही है। नवादा पंचायत के बाद सालवाला गांव में भी महिलाओं और युवाओं की बैठक हुई। जिसमे की आगामी 17 सितम्बर 2017 को पावँटा में होने वाली संकल्प रैली के बारे में रूपरेख तैयार की गयी।
इस अवसर पर प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव इंतजार अली, प्रदेश ओबीसी सेल के महासचिव बलराज चैधरी, मेहबूब हसन, पंजाब सिंह चैधरी, मुशर्रफ हाश्मी, अरविन्द शंतु, गोरखुवाला पंचायत प्रधान श्रीमती सुषमा, मुगलवाला करतारपुर उप प्रधान मनोज, पूर्व प्रधान डीप चाँद, अतर चैहान, सरदार जीवन सिंह, राजेंदर सिंह, सरदार जीवन सिंह, इरशाद, इरफान खान, आसिफ, शहरोज, रफी, मोहित सैनी, आदिल, गौरव पुंडीर, मदन, महेंदर, विनोद, शहजादा, आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!