826 views

ब्यास में शहीदो एवं उनके परिवारों के जज्बे को सुखराम ने किया सलाम

पाँवटा साहिब। आज शहीद कमलकान्त सिंह की 15वीं पुण्यतिथि के अवसर पर उनके पैतृक गाँव ब्यास में खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया! कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सुखराम चैधरी ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की एवं शहीद की माता कपली देवी, कैप्टन जगत सिंह एवं भूतपुर्व सैनिक विशेष रूप से मौजूद रहे।


कार्यक्रम में चैधरी सुखराम, माता कपली देवी ने सर्वप्रथम शहीद की समाधि पर पुष्प गुच्छ भेंट कर श्रद्धांजलि अर्पित की! इस अवसर पर ग्रामीण,स्कूली बच्चो ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भाग लिया! स्कूली बच्चो ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये! ग्रामीणो ने इस अवसर पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें टीमों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया! प्रतियोगिता का फाइनल बाँएकुआ एवं किशनपुरा में हुआ जिसमें बाएँकुआ ने जोरदार जीत दर्ज की! विजेता टीम को मुख्यतिथि सुखराम चैधरी ने पुरस्कृत किया! इस अवसर पर सुखराम चैधरी ने अपने सम्बोधन में शहीदो व सैनिको के जज्बे व उनके परिवारों की हिम्मत की को सलाम किया!


इस अवसर पर भूतपुर्व सैनिक सुरेश कुमार, निरंजन पुर्व प्रधान दिनेश चैधरी, बलदेव सिंह, मनीष कुमार सहित स्कूली बच्चे, अध्यापकगणों के अलावा स्थानीय लोग भारी संख्या में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!