1,734 views

सनसनी: गोविन्द घाट पुल में रस्सी से लटका मिला युवक का शव

पांवटा साहिब। हिमाचल व उत्तराखंड की सीमा पर स्थित यमुना के गोविन्द घाट बैरियर के समीप बने पुल से एक युवक ने फंदा लगा लिया। सोमवार सुबह प्रातः करीब 6.50 बजे यमुना नदी पर बने पुल पर जब स्थानीय लोग मार्निंग वॉक कर रहे थे तो पुल के नीचे फंदा लगा कर लटके युवक को देखकर उनके होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व सामाजिक संस्था हिमाचल यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने क्रेन की सहायता से युवक के शव को पुल के ऊपर खींचा।


आजकल यमुना नदी का जलस्तर बढा हुआ है। जिसके चलते पानी में उतरना मुश्किल था अतः यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता अपनी जान हथेली पर रख कर पहले क्रैन से पहले नीचे गए फिर बाद शव को रस्सी से बांधकर ऊपर ले आये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतक की पहचान गोविंद (24) पुत्र सुमेर चन्द निवासी ग्राम जामननीवाला, पांवटा के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं नहीं चल पाया है।


बताया जा रहा है कि बीती रात गोविंद की अपने परिजनों के साथ कुछ कहा-सुनी हुई थी, जिसके बाद उसने घरवालों को जान देने की बात कही थी। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ पांवटा देवानंद गुलेरिया ने बताया कि सूचना मिलते ही मृतक को क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद ऊपर खींचा गया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले की गम्भीरता से जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि मौके पर फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया था, जिसकी मदद से शव को ऊपर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!