1,556 views

सुखराम के समर्थन में पांवटा महिला मोर्चा सम्मेलन में महिलाओं के उमड़े जनसैलाब को देखकर विरोधियो के छूटे छक्के

भ्रष्टाचार, माफिया के बाद अब बलात्कारियों को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री बन गए हैं वीरभद्र सिंह: इन्दु
भाजपा की महिला शक्ति की मजबूती ही विरोधियो के छक्के छुडवाने के लिए काफी है: सुखराम

पाँवटा साहिब। आज महिला मोर्चा पांवटा मंडल का सम्मेलन गोयल धर्मशाला तारुवाला में आयोजित किया गया जहाँ महिलाओं के उमड़े हजूम के कारण सम्मेलन स्थल में जगह कम पड़ गई ऐसा पाँवटा साहिब के चुनावी इतिहास में पहली बार हुआ है। यहाँ महिला वक्ताओं ने कांग्रेस तथा वीरभद्र सिंह की जमकर बखिया उधेड़ी।


महिला मोर्चा सम्मेलन पाँवटा  भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा शिवानी वर्मा की अध्यक्षता में गोयल धर्मशाला तारूवाला में सम्पन्न हुई! सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्षा इन्दु गोस्वामी,जिलाध्यक्ष चैधरी सुखराम व जिला सिरमौर प्रभारी देजी ठाकुर जी उपस्थित हुये! सम्मेलन के साथ ही पाँवटा भाजपा की मजबूती में एक और अध्याय जुड़ गया हैं! महिला मोर्चा सम्मेलन में 221 से भी अधिक महिलाओं ने सुखराम चैधरी में आस्था प्रकट करते हुये भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की!

इन्दु गोस्वामी ने सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया में बिल्कुल भी शर्म बाकी नहीं रही हैं वीरभद्र सिंह भ्रष्टाचार, माफिया के बाद अब बलात्कारियों को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री बन गए हैं! सीबीआई की कोटखाई प्रकरण जाँच के बाद पुलिस के बड़े अधिकारियो को गिरफ्तार कर के ले जाना प्रदेश सरकार की इस केस में संदिग्ध भूमिका बताता हैं! उन्होंने कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि प्रतिभा सिंह क्यूँ सीबीआई जाँच के लिये मना कर रही थी? आखिर वीरभद्र सिंह किसको बचाना चाह रहें है?


उन्होंने केन्द्र सरकार की योजनाओ के संदर्भ में सम्बोधित करते हुये कहा कि आज मोदी सरकार ने सबसे ज्यादा योजनाये महिलाओ के लिये शुरू की हैं, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं, सुकन्या योजना, तीन तलाक की समाप्ति आदि बड़ी योजनाये महिलाओं को समर्पित की हैं! आज देश की लोकसभा स्पीकर, विदेश मंत्री, रक्षा मंत्री सहित कई बड़े पदो पर महिला शक्ति काबिज हैं!
सम्मेलन में महिलाओं कि इतनी भारी संख्या देख कर वो गदगद हो गई और कहा कि महिलाओ ने ठान लिया हैं कि इस भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना हैं! उन्होंने इस अवसर पर कहा कि सुखराम चैधरी हिमाचल भाजपा के कर्मठ एवं ईमानदार नेताओं में शुमार हैं, जहाँ एक ओर प्रदेश के कांग्रेसी नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, वहीं इन पर कोई भी दाग विरोधी लगा नहीं पाये हैं! उन्होंने कहा कि सुखराम चैधरी को आगामी चुनावो में भारी बहुमत से जितावा कर भेजे!


इस मौके पर सुखराम चैधरी ने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि महिलाये समाज का सबसे बड़ा स्तम्भ हैं वही सबसे ज्यादा काम करती हैं, इसलिये हमने सबसे पहले महिलाओं की मूलभूत सुविधाओ के लिये काम किया हैं! पीने का पानी महिलाओ को रसोई में ही मिले इस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने काम किया हैं! हर पंचायत में पशु ओषधालय, घर-घर में शौचालय बनाये, प्रसुति पर राशि, आदि बड़ी योजनाये लागू की हैं! उन्होंने भारी संख्या में पहँची महिलाओ का धन्यवाद करते हुये कहा कि भाजपा की महिला शक्ति कितनी मजबूत हैं वो आज विरोधियो के छक्के छुडवा देने के लिये काफी हैं! सम्बोधन के दौरान वह एक बार काफी भावुक हो गये जिस पर सभागार में उपस्थित महिलाओ ने उनका हौंसला बढ़ाते हुये उनके पक्ष में जोरदार नारेबाजी की! उन्होंने महिलाओं से अपील की कि आगामी चुनावों में भाजपा को भारी बहुमत दें!
इस अवसर पर देवेन्द्र चैधरी,देजी ठाकुर,अरविन्द गुप्ता व शिवानी वर्मा ने भी सम्बोधित किया! सम्मेलन में महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम गुप्ता,किरण बाबा,मन्जु सूद,शिवानी वर्मा,कमलजीत कौर,शिवानी शर्मा,नप अध्यक्षा कृष्णा धीमान,उपाध्यक्ष नवीन शर्मा,बीडीसी चैयरमैन रनेश तोमर,बलजीत सिंह नागरा,डा० प्रेम चन्द गुप्ता,अरविन्द गुप्ता,दिनेश नेगी,शमशाद अली,पवन चैधरी,मोहन सहोता,राजेश कुमार,नसीम नाज,निन्द्रो देवी, वार्ड पार्षद – सीमा, सपना, सुनीता, अनीता, ममता, उषा, तारो देवी,शिक्षा रानी,बलबिन्द्र कौर,आशा तोमर,स्नेह दत्ता,कल्याण चैधरी,कपिल वर्मा,कलम चैधरी,अनुज भंडारी सहित भारी संख्या में महिला कार्यकर्ता उपस्थित हुये!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!