कांग्रेस के जंगलराज में दर्ज मामले लिए जाए जल्द वापस: भाजयुमो

कहाः मुख्यमंत्री जय राम जी करें कार्यकर्ताओं के साथ जल्द इंसाफ

पांवटा साहिब (विक्रमादित्य)। कांग्रेस कार्यकाल और खासकर चुनावी साल में राजनैतिक प्रतिशोध की भावना के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने की मंशा से कांग्रेस के समय में भाजयुमों के कार्यकर्ताओं के विरूद्ध मामले दर्ज किए गए थे जिनमें आज एक मामले में भाजयुमों के कार्यकर्ता पांवटा न्यायालय में पेशी भुगतने के पश्चात पत्रकारवार्ता की।

पत्रकारवार्ता के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष रविन्द्र ठाकुर, पूर्व प्रदेश सचिव अरूण चौहान, वर्तमान जिला महामंत्री अनिल चौधरी, पांवटा युवा मोर्चा के पवन चौधरी ने संयुक्त बयान में कहा पूर्व कांग्रेस सरकार ने कार्यकर्ताओं के साथ राजनैतिक द्वेष भुनाने एवं कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के षणयंत्र के तहत पुलिस एवं कांग्रेसी प्रशासन के माध्यम से झूठे मामले बनाये थे जिनमें से आज वह एक मामले की पहली पेशी भुगतने आए हैं।

पांवटा भाजयुमो के तेज तर्रार अध्यक्ष पवन चौधरी ने कहा कि अब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और प्रदेश से कांग्रेस का जंगलराज समाप्त हो गया है अतः मुख्यमंत्री के वादे के मुताबिक राजनैतिक प्रतिशोध की भावना के तहत जो मामले भ्रष्ट कांग्रेस के कार्यकाल में दर्ज किए गए थे उन्हें जल्द से जल्द वापस लिया जाए अन्यथा कार्यकर्ताओं की सोच और मनोबल पर विपरीत प्रभाव पड़ने के अलावा अन्य मोर्चो के कार्यकर्ताओं को भी गलत संदेश जा सकता है। अतः भाजपा सरकार अपने वादे मुताबिक राजनैतिक द्वेष के तहत दर्ज किए गए मामलों को अविलम्ब वापस ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!