2,093 views

विधायक हर्षवर्धन का बिगड़ गया है मानसिक संतुलन: सिंघल

कोतवाल को डांटने से पहले, अपने गिरेबांन में झांके चौहान

पांवटा साहिब। जिला भाजपा कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व वर्तमान नगर पार्षद संजय सिंघल ने शिलाई के विधायक पर उल्टा चोर कोतवाल को डांटे का मुहावरा दागते हुए सांसद निधि पर हिसाब मांगने पर करारा व्यंग कसा है।

संजय सिंघल ने शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान के व्यान को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि चौहान परिवार 60 सालों से शिलाई क्षेत्र का प्रतिनिधितव करता आ रहा है और जिले में सबसे पिछडा है अतः भाजपा सांसद विरेन्द्र कश्यप से हिसाब मांगने से पूर्व शिलाई विधायक को सबसे पहले अपने गिरेबांन में झांकना चाहिए क्योंकि जिनके क्षेत्र के अधिकतर गांव सड़क सुविधा से नगण्य है, चिकित्सा के नाम पर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है उन्हें दूसरे की जेब टटोलने के बजाय अपने क्षेत्र के विकास के बारे सोचना चाहिए। अतः शिलाई विधायक उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली राह पर चल रहे हैं जो ठीक बात नहीं है।

श्री सिंघल ने कहा कि भाजपा सांसद वीरेन्द्र कश्यप ने हर विधानसभा क्षेत्र को बिना भेदभाव के बराबर सांसद निधि का वितरण करके समान विकास किया है। उन्होंने कहा कि ताजा सर्वे में 2019 में फिर से लोकसभा में भाजपा की सरकार बन रही है इसी हताशा के कारण शिलाई विधायक हर्षवर्धन अपना मानसिक संतुलन नहीं संभाल पा रहे हैं ओर अनाप-शनाप ब्यानबाजी पर उतर आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!