744 views

CM Jai Ram के जनहित कार्यों की कांग्रेस युवा नेता ने की सराहना

कहाः प्रदेश में हल्के वाहनों का टोल टैक्स माफ करना तथा सिरमौर को करोड़ों की सौगात, स्वागत योग्य

पांवटा साहिब। कांग्रेस युवा नेता अवनीत सिंह लाम्बा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सराहना करके जहाँ सबको चैंका दिया है वहीं उन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एक अच्छे नेता और क्षेत्र के भावी जनप्रतिनिध होने का संकेत भी दे दिया है। सच कहा जाए तो अच्छे नेता की यही पहचान होती कि वह सबसे पहले अपने क्षेत्र के विकास और अपने प्रदेशवासियों के हितों के बारे सोचे और अच्छे कार्य होने पर उसकी सराहना भी करे। कुलमिलाकर कांग्रेस के युवा नेता अवनीत लाम्बा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किए जा रहे जनहित कार्यों की सराहना करके उभरते हुए अच्छी सोच के जनप्रिय युवा नेता होने का प्रमाण भी प्रस्तुत किया है जिसकी सराहना जरूर की जानी चाहिए।


कांग्रेस युवा नेता अवनीत लाम्बा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सिरमौर दौरे के दौरान किए गए कई अहम् घोषणाओं की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार अभी हनीमून मूड में है परन्तु उनकी निगाहें सरकार की गतिविधियों पर बराबर बनी रहेंगी। श्री लाम्बा का मानना है कि सरकार कोई भी हो उसके अच्छे कार्यों की सराहना की जानी चाहिए और उनके आदर्श नेता वीरभद्र सिंह भी प्रदेश और जनहित कार्य करने वालों की सराहना करते हैं। श्री लाम्बा ने कहा कि पांवटा में मुख्यमंत्री की जनसभा के दौरान विधायक सुखराम ने कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव स्व0 रतन सिंह की तारीफ इसलिये की क्योंकि सुखराम स्वयं भी एक अच्छे जनप्रतिनिधि हैं। कांग्रेस युवा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस बार जहाँ शानदार बजट पेश किया है वहीं हल्के वाहनों को टोल टैक्स से मुक्त करके प्रदेश के लाखों लोगों को राहत पंहुचाने का शानदार कार्य किया है।


पांवटा साहिब में विधायक सुखराम द्वारा सूझबूझ से रखी गई कई ज्वलंत एवं जनहित मांगों को मुख्यमंत्री द्वारा हंसते-हंसते नाटकीय तर्ज पर पूरा किए जाने पर कांग्रेस युवा नेता अवनीत लाम्बा का कहना था कि अच्छे मुख्यमंत्री की यही पहचान होती है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार, प्रदेश और जनहित के तहत अच्छा कार्य करेगी तो उसका स्वागत किया जाएगा परन्तु यदि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगडेगी और जनहित तथा विकास कार्यों की सरकार द्वारा उपेक्षा की जाएगी तो वह जनता के हितों के लिए सड़कों पर उतर कर कड़ा विरोध दर्ज कराने से भी वह नहीं चूकेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!