355 views

सिरमौर पेट्रोलियम डिलर एसोसिएशन ने दी शहीदों को श्रद्वाजंलि

समस्त पेट्रोल पम्पों ने शहीदों के सम्मान में रखा 15 मिनट का ब्लैक आऊट व बिक्री बंद

पांवटा साहिब। कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने और उसके बाद एक मुठभेड़ में चार जवानों की शहादत पर श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए सिरमौर पेट्रोलियम डिलर एसोसिएशन ने 20 फरवरी की बीती सायं 7 बजे से सवा सात बजे तक समूचे जिले के पेट्रोल पम्प की बत्ती और बिक्री बंद करके शहीदों को नम आखों से श्रद्वाजंलि अर्पित की।


इस अवसर पर सिरमौर पेट्रोलियम डिलर एसोसिएशन के कोर्डीनेटर एवं बवेजा पेट्रोल पम्प के स्वामी श्री दीपक बवेजा ने कहा कि आज समूचा देश भारतीय सेना के साथ खडा है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को पाकिस्तान से बिना किसी बातचीत के पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए, तभी शहीद हुए जवानो को सच्ची श्रद्वाजंलि मिलेगी।


सिरमौर पेट्रोलियम डिलर एसोसिएशन के आॅर्गनाइजर श्री विमल शर्मा एवं एकांत गुप्ता ने कहा कि अब पाकिस्तान सहित अन्य आतंकी संगठनों को सबक सिखाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि हम एवं हमारी सिरमौर पेट्रोलियम डिलर एसोसिएशन देश के साथ खड़ी है। इस अवसर पर सभी ने अपने-अपने पेट्रोल पम्पों पर लम्बा मौन रखते हुए ब्लैक आऊट किया तथा ब्लैक आऊट के दौरान बिक्री बंद रखी तथा मौन श्रद्वाजंलि के उपरांत शहीदों के समक्ष पुष्प अर्पित करके शहीद जवानों की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!