SHILAI वाशिन्दों के अथाह प्यार से गदगद युवा जन नायक बलदेव तोमर ने दी नई सौगात

पांवटा साहिब (विक्रमादित्य)। लोकसभा चुनाव के दौरान शिलाई विधान सभा क्षेत्र के वाशिन्दों ने प्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर की कार्यक्षमता और समर्पण के भाव को सलाम करते हुए भाजपा प्रतिनिधि को 11 हजार से अधिक लीड देकर जहाँ भाजपा के प्रति अपनी आस्था और विश्वास व्यक्त किया है वहीं अगामी विस चुनाव हेतु कांग्रेस के उम्मीदवार हेतु कड़ी चुनौती का संदेश भी दे दिया है। शिलाई क्षेत्र के वाशिन्दों के अपार और अथाह प्यार से गदगद होकर क्षेत्र के युवा जन नायक बलदेव तोमर ने आज गिरिपार क्षेत्र के सतौन में आठ लाख रूपये की लागत से बना शिक्षा खंड कार्यालय के भवन का उद्घाटन किया।

शिक्षा खंड सतौन कार्यालय के भवन के उद्घाटन पर नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने अपने संबोधन में कहा की मुख्यमंत्री ने एक साल में शिलाई क्षेत्र में कई विकास कार्य किये है जिसका जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने सतौन में आईटीआई खोली, 2 दिन नायब तहसीलदार के बैठने की व्यवस्था की गई। जिससे लोगों को काम कराने के लिये दूर नहीं जाना पड़ रहा है। बलदेव तोमर ने कहा की प्रदेश सरकार शिक्षा के क्षेत्र में कई योजनाएं चला रही है। उन्होंने शिक्षकों से आग्रह किया की अध्यापक लगन से बच्चों को पढ़ाए ताकी लोग बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाये तथा अपने स्कूलों को आदर्श स्कूल बनाये। क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों से लोग बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिये शहर की और पलायन कर रहे है जिसे हम सबको मिलकर रोकना है।

इस मौके पर सतौन पंचायत के प्रधान रजनीश चैहान, सुनील कपूर, दलीप तोमर, राजेंद्र नेगी, सतीश शर्मा, संजय नेगी, पूर्ण ठाकुर, प्रताप ठाकुर, प्रेम चैहान, वीईईपीओ अशरफ अली, बीआरसी सुनील कंवर, खजान सिंह नेगी, महेंद्र ठाकुर, कुलदीप ठाकुर, रंगी लाल तोमर, अजय गुप्ता, जगत सिंह , शिल्ला चैहान, रेणु नेगी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!