जयराम सरकार का पांवटा साहिब में होगा ऐतिहासिक स्वागत

भव्यता एवं व्यवस्था की भाजपा नेताओं ने की मुक्त कंठ से सराहना 
पांवटा साहिब। जयराम सरकार का पांवटा साहिब में ऐतिहासिक स्वागत एवं पहली बार आयोजित होने वाली हिमाचल प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक सिरमौर जिले में इतिहास रचने जा रही है इस कार्यक्रम की भव्यता और गरिमा के लिए विधायक सुखराम चौधरी एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर सहित भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत साफतौर पर नजर आ रही है। प्रदेश स्तरीय ऐतिहासिक दो दिवसीय बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने मंत्रिमंडल के साथ उपस्थित रहेंगे। 
भाजपा कार्यसमिति की बैठक पावटा साहिब में 15 व 16 मार्च को आयोजित होनी है। कार्यक्रम की भव्यता एवं व्यवस्था के मद्देनजर कई भाजपा नेताओं ने मुक्त कंठ से सराहना करते हुए पांवटा में प्रथम बार आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम को ऐतिहासिक करार दिया है। तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 15 मार्च को सुबह 8:30 बजे शिमला से चैपर के द्वारा पांवटा साहिब के लिए रवाना होंगे। जो कि 8:55 पर पांवटा साहिब पहुंचेंगे। उसके बाद तारुवाला मैदान से कार्यसमिति बैठक स्थल एवीएन रिजोर्ट्स 9:15 बजे पहुंचेंगे । उसके बाद पूरा दिन बैठक में हिस्सा लेने के बाद साय 7:00 बजे रात्रि विश्राम के लिए लोक निर्माण विभाग पांवटा साहिब के विश्राम गृह में पहुंचेंगे। जहां पर वह 7:00 से 8:00 तक लोगों की समस्याओं को सुनेंगे।
16 मार्च को दूसरे दिन प्रातः 9:00 बजे से 3:00 बजे तक मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे तथा 3:00 बजे करीब मुख्यमंत्री बैठक स्थल से तारुवाला मैदान की ओर कूंच करेंगे जहां खड़े चौपर से वे शिमला के लिए रवाना होंगे।
      प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विधायक सुखराम चैधरी एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर सहित भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत साफतौर पर नजर आ रही है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं समूचे मंत्रिमण्डल के स्वागत को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरजस्त जोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!