कांग्रेस पार्टी की नियत में है खोट : बलदेव तोमर

सलाह:यह समय राजनीति करने का नही अपितु राष्ट्र को बचाने का है

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेब तोमर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीति और नियत में खोट है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सलाह दी है कि यह समय राजनीति करने का नही है अपितु यह समय राष्ट्र को बचाने का है। श्री तोमर ने प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा प्रधानमंत्री केयर फंड के ऊपर टिप्पणी करने को दुर्भाग्य पूर्ण करार दिया है।

प्रेस को जारी बयान में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेब तोमर ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी के प्रकोप में जकड़ चुका है। कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए व इससे निपटने के लिए बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ‘इमर्जेंसी फंड’ प्रधानमंत्री सुरक्षा निधि, का ऐलान किया है। जिससे कोरोना प्रभावितों को मदद की जा सके। बलदेब तोमर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर का प्रधानमंत्री केयर फंड के ऊपर टिप्पणी करने दुर्भाग्य पूर्ण है। कांग्रेस पार्टी की नीति और नियत में खोट है। एक ओर कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ तन मन धन से खड़ी है। तो दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री सुरक्षा निधि के ऊपर उंगुलियां उठा रहे हैं।

श्री तोमर ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति करने की कोई जरूरत नहीं है। यह समय राजनीति करने का नही है। ऐसे समय मे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूरी पार्टी को सरकार का साथ देना चाहिए था न कि ओछी राजनीति करनी चाहिए। बलदेब तोमर ने कुलदीप राठौर के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि सरकार अलग अलग उद्देश्य से बहुत सारे फंड शुरू करती है एवं रस्कि रिपोर्ट नियंत्रक ओर महालेखा परीक्षक को प्रेषित की जाती हैं। इसमे सब कुछ नियमों के तहत किया जाता है। इस कोष का इस्तेमाल देश के ऊपर कोरोना जैसी महामारी व भविष्य में आने वाली समस्याओ के समय किया जाता है। प्रधानमंत्री सुरक्षा निधि ‘पीएम केयर फंड’ में देश के छोटे बड़ा तपका बढ़ चढ़कर दान दे रहा है। इसमे दान करने वाले लोगो को सेक्शन 80G के तहत टेक्स में भी छूट मिलेगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सलाह दी है कि यह समय राजनीति करने का नही है यह समय राष्ट्र बचाने का है और आप लोगो को भी अभी कन्धा से कंधा मिलाकर सरकार के साथ चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस फंड में छोटी-बड़ी राशि दान में दी जा सकती है। इस रकम का इस्तेमाल मौजूदा संकट से निपटने में किया जाएगा। पीएम ने सभी लोगों से इस फंड में डोनेट करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!