वार्ड नं. 3 से आ रही है चौंकाने वाली खबर….

भाजपा के पक्ष में हवा बहती देख प्रतिद्वंदी नहीं ले रहे अब कांग्रेस का नाम

पांवटा साहिब (विक्रमादित्य)। शहर के वार्ड नं. 3 से चौंकाने वाली खबर यह आ रही है कि यहां भाजपा समर्थित उम्मीदवार राजरानी सैनी की लगातार बढ़ती हुई लोकप्रियता से घबराकर प्रतिद्वंदी उम्मीदवार अपने आप को कांग्रेस का उम्मीदवार बताने से कतराने लगे हैं क्योंकि वार्ड में भाजपा के पक्ष हवा बह रही है। यहां के वाशिन्दों ने इस बार सूबे में अपनी सरकार और अपनी सरकार में अपना मंत्री होने का भरपूर फायदा उठाने के मूड़ में हैं यही कारण है कि भाजपा समर्थित उम्मीदवार को आशा से कहीं अधिक जन समर्थन मिल रहा है।

राजनैतिक पंडितों की माने तो इस वार्ड में चुनाव की मात्र औपचारिकताएं शेष रह गई हैं क्योंकि वार्ड के निवासियों ने वार्ड के चंहुमुखी विकास कराने हेतु इस बार सरकार (भाजपा) के साथ जाने का पूरा मन बना लिया है लिहाजा यहां लड़ाई सिर्फ जीत के अंतर की बची हुई है। आज कड़कड़ती हुई ठंड में पूर्व पार्षद भाई चमन सैनी बिना लाव लश्कर के वार्ड के हर घर में अपनी धर्मपत्नी भाजपा समर्थित प्रत्याशी राजरानी के संग हाजिरी लगाई तथा लोगों ने उन्हें भारी जीत हासिल करने का आर्शीवाद दिया।


भाजपा समर्थित उम्मीदवार राजरानी सैनी ने वार्ड वासियों से अपील की है कि वार्ड के चंहुमुखी विकास के लिए आने वाली 10 जनवरी को किसी के बहकावे में आए बिना जात-पात व भाई-भतीजावाद की राजनीति को त्यागकर वार्ड की भलाई हेतु उनके चुनाव निशान ”सिलाई मशीन“ के निशान के सामने वाला बटन दबाकर अपनी जीत यानि वार्ड की जीत सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!